यूपी सरकार को बदनाम करने के लिए नकली दारोगा बन युवक को पीटा, गिरफ्तार

बीते दिनों चेकिंग के नाम पर एक दारोगा का मोटर साइकिल सवार युवक की बेहरमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। इसे संज्ञान में लेकर जब पुलिस..

यूपी सरकार को बदनाम करने के लिए नकली दारोगा बन युवक को पीटा, गिरफ्तार
फेक पुलिस (fake police)

इस गिरोह में पुलिस का एक दारोगा शामिल, जल्द होगी गिरफ्तारी

बीते दिनों चेकिंग के नाम पर एक दारोगा का मोटर साइकिल सवार युवक की बेहरमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। इसे संज्ञान में लेकर जब पुलिस ने जांच की तो युवक की पिटाई करने वाला दारोगा फर्जी निकला।

सोमवार को पुलिस ने नकली दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि युवक का एक गिरोह है जो ऐसे कृत्य करके सरकार और पुलिस की छवि को धूमिल कर रहा है। आरोपित को गिरफ्तार कर इनके अन्य साथियों की धरपकड़ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - उप्र: साढ़े चार वर्षो में 40 लाख गरीबों को दिए गए आवास - योगी आदित्यनाथ

अलीगढ़ मंडल के पुलिस उपमहानिरीक्षक दीपक कुमार ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़ा गया युवक का नाम गांधी पार्क निवासी विवेक यादव है। इसके पीछे अलीगढ़ में ही तैनात एक दरोगा का हाथ है। जिसने आरोपित की वर्दी खुर्शीद टेलर रशद गंज अलीगढ़ सिलवाकर इसको सिखाकर पुलिस और शासन को बदनाम करवाने के लिए सोची समझी साजिश के तहत के कृत्य करवाया है।

फेक पुलिस (fake police)

उस दरोगा को भी गिरफ्तारी की जा रही है। बताया कि इस गिरोह के पीछे जो भी लोग हैं, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी। यह भी बताया कि ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि आगे से पुलिस का पीएनो नंबर दिखाकर ही कोई पुलिस की वर्दी टेलर से सिलवा सके।

यह भी पढ़ें -  नॉन-इंटरलॉकिंग के चलते अर्चना और त्रिवेणी एक्सप्रेस सहित कई स्पेशल ट्रेनें निरस्त

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
2
angry
1
sad
0
wow
1