यूपी विधानसभा के सामने इस महिला ने खुद को आग लगाकर फूंका, मचा हड़कंप 

उत्तर प्रदेश की राजधानी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के पास और विधानसभा के सामने एक महिला ज्वलनशील पदार्थ लेकर पहुंची और शरीर में ..

यूपी विधानसभा के सामने इस महिला ने खुद को आग लगाकर फूंका, मचा हड़कंप 

उत्तर प्रदेश की राजधानी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के पास और विधानसभा के सामने एक महिला ज्वलनशील पदार्थ लेकर पहुंची और शरीर में डालकर आग लगा ली। यह देखकर वहां भगदड़ सी मच गई। इसी दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए आग में धू-धू जल रही महिला को बचाया तथा आग बुझाई लेकिन तब तक महिला पूरी तरह जल चुकी थी। जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : झांसी दुष्कर्म कांड : राज्य मानवाधिकार आयोग ने एसएसपी से चार हफ्ते में​ मांगी रिपोर्ट

महिला की शादी महाराजगंज में रहने वाले अखिलेश तिवारी (35) से हुई थी। मनमुटाव के बाद उससे तलाक हो गया। इसके बाद महिला ने धर्म परिवर्तन कर आसिफ नाम के युवक से निकाह किया। इसके बाद आसिफ सऊदी अरब चला गया। महिला का आरोप है कि इस दौरान आसिफ के परिजन लगातार उसे प्रताड़ित करते रहे, जिससे तंग आकर उसने आत्मदाह कर दिया।

उसका कहना है कि महराजगंज थाने में उसने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : राहुल ने वीडियो पोस्ट कर जातिगत भेद की बताई सच्चाई, कहा-

इंसाफ के लिए वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती थी, लेकिन मुलाकात न होने से निराश होकर महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0