उत्तर प्रदेश : पुलिस के खौफ में आत्मसमर्पण कर रहे बदमाश

उप्र पुलिस का खौफ जनपद के बदमाशों पर साफ दिखायी दे रहा है। गल्हैता गांव के खादर की एक हजार बीघा भूमि पर कब्जा करने वाले कुख्यात..

उत्तर प्रदेश : पुलिस के खौफ में आत्मसमर्पण कर रहे बदमाश
आत्मसमर्पण कर रहे बदमाश

बागपत, 

उप्र पुलिस का खौफ जनपद के बदमाशों पर साफ दिखायी दे रहा है। गल्हैता गांव के खादर की एक हजार बीघा भूमि पर कब्जा करने वाले कुख्यात कृष्णवीर तुगाना के आत्समर्पण करने के बाद दूसरे दिन गौत स्करी के दो आरोपितों ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्समर्पण किया है।  

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी समेत अन्य नेताओं ने मिल्खा सिंह के निधन पर जताया शोक

जिले के टाॅप टेन बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे  अभियान के अंतर्गत जिले में पुलिस मुठभेड़ सामने आ रही है। पिछले एक माह में 25-25 हजार रुपये के चार बदमाश पुलिस मुठभेड़  में गिरफतार किये जा चुके हैं।

इसी कड़ी में दो दिन पूर्व बिनौली थाने के गल्हैता गांव के खादर में एक हजार बीघा भूमि पर अवैध कब्जा करने वाले कुख्यात कृष्णवीर तुगाना ने एसपी बागपत अभिषेक सिंह के सामने आत्मसमर्पण किया था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : आबकारी विभाग का सिपाही चोर निकला, तीन मोटरसाइकिल बरामद

जबकि शुक्रवार को गौ तस्करी में फरार चल रहे बदमाश इकराम व रिजवान  ने दोघट थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। थाना प्रभारी दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि गौतस्करी के पांच आरोपित पहले ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

 

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मित्र ने शनिवार को बताया कि बदमाशों के खिलाफ जिले में लगातार कारवाई की जा रही है। इसके चलते अपराधियों में पुलिस को लेकर खौफ है।

यह भी पढ़ें - संदिग्धवस्था में कॉन्स्टेबल की हुई मौत, छह माह पहले हुई थी शादी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1