देश में लागू होगा यूसीसी : भानु प्रताप वर्मा

केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा रविवार को उरई पहुंचे तो उन्होंने कहा कि देश में यूनिफार्म सिविल कोड (यूसीसी) लागू होगा। हाईस्कूल....

देश में लागू होगा यूसीसी : भानु प्रताप वर्मा

जालौन,

केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा रविवार को उरई पहुंचे तो उन्होंने कहा कि देश में यूनिफार्म सिविल कोड (यूसीसी) लागू होगा। हाईस्कूल व इंटर की परीक्षा में पास हुए मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित करने के साथ ही केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री ने पहले ही एलान किया था कि एक देश में दो विधान दो संविधान नहीं चल सकते। यूसीसी को देश में लागू होना चाहिए लेकिन तमाम विपक्षी लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा



केंद्रीय सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा ने एसआर स्कूल की तरफ से आयोजित छात्र सम्मान समारोह में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने 600 हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में पास हुए छात्रों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि देश में यूसीसी लागू होना चाहिए लेकिन मायावती व अन्य विपक्ष इसका विरोध कर रहे हैं।

सम्मान समारोह कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यूसीसी को देश में पहले ही लागू हो जाना चाहिए था लेकिन कुछ लोग इस पर राजनीति कर रहे हैं। देश में एक कानून हो जो सभी के लिए एक रूप समान हो। इस वक्त महागठबंधन देश में कुछ अलग ही खिचड़ी पका रहा है।

यह भी पढ़ें -86 करोड़ की लागत से बनेगा, यहां से लेकर बांदा की सीमा तक फोरलेन हाईवे

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0