कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राएं कोहरे की वजह से ट्रेन की चपेट में आई, बडा हादसा

उरई में कोहरे की वजह से कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गईं। हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से ...

कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राएं कोहरे की वजह से ट्रेन की चपेट में आई, बडा हादसा

उरई में कोहरे की वजह से कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गईं। हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए घायल छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड गौरव महोत्सव में कालिंजर फोर्ट टेंट सिटी बनेगा, मिलेगी फाइव स्टार होटलों की सुविधा

डकोर कोतवाली क्षेत्र के ऐर गांव निवासी राजकुमार उर्फ राजू अहिरवार की पुत्री काजल (17) हाईस्कूल की छात्रा थी। वह शहर के मोहल्ला इंदिरानगर में किराए के मकान में रहकर कोचिंग कर रही थी। प्रतिदिन की तरह शनिवार की सुबह वह अपनी सहेली इंदिरा नगर निवासी परशुराम की पुत्री वर्षा (18) के साथ कोचिंग पढ़ने जा रही थी। जैसे ही वह झांसी-कानपुर हाईवे स्थित क्रॉसिंग के पास पहुंची। तभी कोहरे की वजह से उन्हें ट्रेन नहीं दिखाई दी और दोनों उसकी चपेट में आ गई।इससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वर्षा गंभीर रूप से घायल हो गई। 

यह भी पढ़े:रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व गांव-गांव में निगरानी करेंगे ग्राम पुलिस मित्र


स्थानीय लोगों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। कोतवाल वीरेंद्र कुमार पटेल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों को सूचना दी गई है।
यह भी पढ़े:झांसीःदिनदहाडे ग्राम प्रधान के भाई को बड़ा बाजार में गोली मार दी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0