महोबा में तीन बच्चों की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, मां का शव फांसी पर लटकता मिला

महोबा के कुलपहाड़ के मोहल्ला कठबरिया में तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या..

महोबा में तीन बच्चों की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, मां का शव फांसी पर लटकता मिला
महोबा एसपी सुधा सिंह

महोबा के कुलपहाड़ के मोहल्ला कठबरिया में तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या और मां के संदिग्ध हालात में फांसी पर लटके हुए मिलने की घटना से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी, सीओ व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मां व उसके तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। 

कठबरिया मोहल्ला निवासी कल्याण सिंह यादव की पत्नी सोनम (35) अपने पुत्र विशाल (11) और पुत्री आरती (9) व अंजलि (7) के साथ रहती थी। दिवाली पर किसी बात को लेकर पति का अपने पत्नी सोनम से विवाद हो गया। जिससे वह अपने गांव सेला में अक्सर रहने लगा था।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे निर्माण कार्यों के देखने यूपीडा सीईओ अवनीश अवस्थी पहुंचे चित्रकूट, दिए निर्देश

mahoba kulpahad crime news

शनिवार की सुबह तीनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले जबकि सोनम का शव संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकता मिला। तीनों बच्चों के गले धारदार हथियार से रेते गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। मृतका के बड़े भाई भानसिंह ने पुलिस को बताया कि दिवाली से कल्याण अपनी पत्नी व बच्चों से बात नहीं कर रहा था और घर में खाना भी नहीं खा रहा था।

उसने अपनी बहन की शादी वर्ष 2008 में थी। दो दिन पहले दो दिसंबर को वह अपनी पत्नी पुष्पा के साथ अपने बहनोई कल्याण को समझाने आए थे लेकिन वह नहीं माने। सूचना पर पहुंची एसपी सुधा सिंह ने बताया कि तीन बच्चों के साथ महिला घर में मृत पाई गई है। तीनों बच्चों के शरीर में घाव हैं और गले में रस्सी बंधी हुई है। मायके पक्ष के लोगों को भी बुलाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - ओमिक्रॉन किसी को नहीं छोड़ेगा,लिख कर डाक्टर ने पत्नी और बेटा-बेटी को मार डाला

यह भी पढ़ें - काशी विश्वनाथ धाम का सतरंगी रोशनी में निखरा सौंदर्य, सोशल मीडिया में छाया

बड़ी बेटी बाल बाल बच गई 

कल्याण और सोनम की चार संतानें थीं। संयोग से बड़ी बेटी कुछ दिन पहले ही अपनी मौसी के घर गई थी। इसलिए वह बच गई। अन्यथा यह हो सकता था कि बड़ी बेटी भी जीवित न बच पाती। 

पुलिस के अनुसार घटना संदिग्ध है 

कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार के अनुसार पूरे हत्याकांड को सोनम ने अंजाम दिया है यह कहना अभी जल्दबाजी होगी। उनके अनुसार इस संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि किसी और व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया हो। उनके अनुसार फोरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। कुलपहाड़ में घटी इस घटना से सनसनी फैल गई है। हर कोई हतप्रभ है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

mahoba kulpahad crime news

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
1
wow
0