फुटपाथ पर कपड़े बेचने वाले दुकानदार का ग्राहक ने काट लिया बायां कान

बलिया - जिले के रसड़ा थाना के स्थानीय बाजार स्थित मुंसफी तिराहा पर रविवार की सुबह लगभग 11 बजे आश्चर्य जनक घटना सामने आई है..

फुटपाथ पर कपड़े बेचने वाले दुकानदार का ग्राहक ने काट लिया बायां कान

बलिया - जिले के रसड़ा थाना के स्थानीय बाजार स्थित मुंसफी तिराहा पर रविवार की सुबह लगभग 11 बजे आश्चर्य जनक घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार फुटपाथ पर कपड़ा दुकानदार से ग्राहक ऐसा उलझा कि दुकानदार का बायां कान काट लिया।  यही नही कटे हुए कान को उसने उसी दुकान के पीछे फेंक दिया,ताकि किसी को कटा हुआ कान न मिल सके। उक्त घटना में दुकानदार की हालत गंभीर हो गई। जिसे डाक्टरों  ने वाराणसी के लिये रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें - एसओजी और मटौन्ध पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

बताया जाता है कि  पुरानी कोट मुहल्ला निवासी  मोहम्मद आरिफ (25साल) मुंसफी तिराहे के पास फुटपाथ पर रेडिमेड का कपड़ा बेचता है। रविवार की सुबह उसके दुकान पर गाजीपुर जिले के बरेसर थाना क्षेत्र के चौथीबाह गांव निवासी मनोज कुमार गोंड पहुंचा। सामान खरीदने के लिये कपड़े का मोल-भाव शुरू हो किया । किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। और  विवाद इतना तूल पकड़ा  कि गुस्साए ग्राहक मनोज ने दुकानदार पर हमला कर उसके बांये कान को दांत से जबर्दस्त काट लिया । इससे दुकानदार लहुलुहान हो गया।

आसपास के लोगों ने दुकानदार को आनन - फानन में  स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। दुकानदार की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल चिकित्सकों ने उसे वाराणसी भेज दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। हमलावर ने कान काटने के बाद उसे गायब कर दिया था। जो काफी खोजबीन के बाद कटा कान देर शाम को उसके दुकान के पीछे फेंका मिला । सूचना पाकर पहुंचे घायल दुकानदार के बड़े भाई आफताब आलम ने हमलावर मनोज के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दे दी है।

यह भी पढ़ें -  महोबा : पुलिस अभिरक्षा से भागा लवजिहाद का आरोपी

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक की हत्या करके शव नाले में फेंका, एक नामजद गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1