क्रूर हत्यारे ने प्रेमिका की हत्या कर कुकर में पकाया और कुत्तों को खिलाया, घर का मंजर देख पुलिस भी हैरान

कुछ माह में श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख जैसा था, जिसमें लिव-इन पार्टनर ने अपनी दोस्त श्रद्धा की हत्या के बाद कटर से 36 टुकड़े,,,

क्रूर हत्यारे ने प्रेमिका की हत्या कर कुकर में पकाया और कुत्तों को खिलाया, घर का मंजर देख पुलिस भी हैरान
श्रद्धा मर्डर केस, फाइल फोटो

कुछ माह में श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख जैसा था, जिसमें लिव-इन पार्टनर ने अपनी दोस्त श्रद्धा की हत्या के बाद कटर से 36 टुकड़े कर दिए थे और फ्रिज में रख दिया था। इससे भी जघन्य मामला अब मुंबई में सामने आया है। जिसमें लिव-इन पार्टनर की जघन्यता से हत्या कर दी गई है और लाश के 100 से ज्यादा टुकड़े कर दिए। इतना ही नही हत्या के बाद शव को मिक्सर में पीस कर कुकर में उबाला और कुत्तों को खिला दिया। पुलिस ने आरोपी मनोज साने को 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर की भी ऐसी ही नृशंस हत्या की गई थी, जिसमें लिव-इन में रह रहे व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। ताजा मामला मुंबई में मीरा रोड पर मौजूद नया नगर पुलिस थाना इलाके की आकाशगंगा सोसायटी का है। यहां सोसायटी की 7वीं मंजिल पर 56 साल का मनोज साने अपनी लिव इन पार्टनर 32 साल की सरस्वती वैद्य के साथ बीते कुछ समय से रह रहा था। कुछ दिनों से दोनों में आपसी मनमुटाव बढ़ते जा रहा था। सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि मनोज साने के अपार्टमेंट से कुछ दिनों से काफी बदबू आ रही थी। पड़ोसियों ने बदबू से परेशान होकर पुलिस का जानकारी दी थी।पुलिस जब मनोज के फ्लैट में पहुंची तो गेट खुलते ही तेज बदबू से सभी परेशान हो गए। जांच करने पर घर में सरस्वती का शव 100 टुकड़ों में मिला। पुलिस भी वहां का मंजर देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने तत्काल मनोज साने को गिरफ्तार कर लिया गया। सख्ती से पूछताछ पर उसने लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या का गुनाह भी कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें- चरखारी राजघराने की जयति सिंह को इस वजह से राजा ने पीटा,मामला थाने पहुंचा

मनोज ने पुलिस को बताया कि सरस्वती के साथ झगड़ा होने के बाद उसने हत्या कर दी थी और बाजार से पेड़ काटने वाली मशीन लाकर शव को कई टुकड़ों में काटा। शव से बदबू न आए इसलिए मिक्सर में पीसकर कुकर में उबाल दिया था। पुलिस के मुताबिक महिला के सिर्फ पैर का हिस्सा बरामद हुआ था। बाकी हिस्सा टुकड़े-टुकड़े कर दिया था। आरोपी ने बताया कि उसने शरीर का कुछ हिस्सा कुत्तों को खिला दिया।

पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि मनोज साने ने सरस्वती की हत्या 3-4 दिन पहले की हो। फिलहाल शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक मनोज साने मुंबई के बोरीवली इलाके में दुकान चलाता है। वहीं सरस्वती वैद्य के परिवार के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
3
sad
1
wow
1