पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला गर्माया, प्रियंका गांधी से लेकर अखिलेश हुए हमलावर

जनपद के डकोर थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व संतोष कुमार की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी...

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला गर्माया, प्रियंका गांधी से लेकर अखिलेश हुए हमलावर

जालौन। जनपद के डकोर थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व संतोष कुमार की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें पत्नी सरिता की तहरीर के मुताबिक डकोर पुलिस ने मकान मालिक रामकुमार, उसके भाई निर्भय, पत्नी राधा, आकाश व कार्तिक उर्फ फरसा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़े : झाँसी : उ.म. रेलवे, नहीं थम रहा अवैध वेंडिंग का कारोबार, खुले आम बिक रहा प्लेटफार्म पर मादक गुटखा-सिगरेट

हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को उठाया था। इस दौरान मकान मालिक राजकुमार की अचानक तबियत बिगड़ गई और इलाज के लिए उसे जब अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो गई। वही, प्रभारी पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार बताया कि मृतक राजकुमार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें मौत का कारण हार्ट अटैक आया है। पोस्टमार्टम में शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं आए हैं।

यह भी पढ़े : जालौन में बीजेपी नेता को सरेआम मारी गोली, हालत गंभीर

इस पूरे मामले में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए सवाल उठाया है कि पुलिस का काम जनता की सुरक्षा करना है। उत्तर प्रदेश हत्या और जुल्म का पर्याय बन चुका है। यूपी में हिरासतों में मौत के मामले बढ़ गए हैं। यह जनता के लिए बहुत घातक है। प्रदेश सरकार को क्रूरतंत्र पर लगाम लगाकर कानून व्यवस्था बहाल करनी चाहिए। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से लेकर आम आदमी पार्टी ने ऑफिशियल ट्वीट करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : ट्रिपल तलाक पर बड़ा फैसला - आरोप ट्रायल कोर्ट में साक्ष्य पर होगा तय

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0