हमीरपुर में रंगरेलियां मनाते सिपाही की धुनाई, आरोपी सिपाही पुलिस के हवाले

मौदहा की कांशीराम कॉलोनी में यूपी-112 के सिपाही को युवती से रंगरलियां मनाने के आरोप में लोगों ने पीट...

हमीरपुर में रंगरेलियां मनाते सिपाही की धुनाई, आरोपी सिपाही पुलिस के हवाले

मौदहा की कांशीराम कॉलोनी में यूपी-112 के सिपाही को युवती से रंगरलियां मनाने के आरोप में लोगों ने पीट दिया। युवती भाग गई। पीटने के बाद लोगों ने सिपाही को ने पुलिस को सौंप दिया। प्रकरण सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने सिपाही के आचरण के जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - 66 करोड़ की लागत से बन रहे अटल आवासीय विद्यालय में मिली खामियां, डीएम ने दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश

कस्बे के बांकी मार्ग में बनी कांशीराम कॉलोनी में यूपी 112 के सिपाही को युवती से रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाकर जमकर धुना। इस बीच प्रेमिका किसी तरह से जान बचाकर मौके से भाग निकली। सिपाही को पीटने के बाद लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। सुबह होते-होते यह प्रकरण सोशल मीडिया में वायरल हो गया। लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करके सिपाही की जमकर बखिया उधेड़ी।

यह भी पढ़ें - मॉनीटरिंग कमेटी ने निरीक्षण् के बाद अनाथालय को बताया माल गोदाम

दोपहर में पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बयान जारी करके सिपाही को क्लीनचिट देते हुए कहा कि युवती ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है। सिपाही के आचरण की जांच के आदेश दिए हैं। युवती कस्बे की निवासी बताई जा रही है। उसका बयान दर्ज किया गया है। यह सिपाही पिछले तीन साल से थाने में तैनात रहा है। अब यह यूपी 112 पर कार्यरत हैं। साथ ही एसपी ने सिपाही को पीटने वालों को चिन्हित कर मुकदमा कायम कराने के संकेत दिए हैं। इससे सिपाही को पीटने वालों में दहशत है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का रानीपुर टाइगर रिजर्व भारत का 53वां बाघ रिजर्व बनाः केंद्रीय पर्यावरण मंत्री

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0