पीएम आवास के लाभार्थियों से अवैध वसूली करने वाले सर्वेयर की सेवा समाप्त

प्रधानमंत्री आवास शहरी के लाभार्थियों से अवैध वसूली करने वाले सर्वेयर के खिलाफ जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने जांच कराई। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित संस्था को जानकारी दी गई। जिस ...

 पीएम आवास के लाभार्थियों से अवैध वसूली करने वाले सर्वेयर की सेवा समाप्त

प्रधानमंत्री आवास शहरी के लाभार्थियों से अवैध वसूली करने वाले सर्वेयर के खिलाफ जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने जांच कराई। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित संस्था को जानकारी दी गई। जिस पर संस्था द्वारा उक्त सर्वेयर की सेवा समाप्त कर दी गई है।

यह भी पढ़े:बांदाः प्रशासन की तमाम कोशिशें नाकाम, नाबालिग लड़की की 35 वर्षीय युवक से हो गई शादी

जिलाधिकारी श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने नगर पालिका क्षेत्र अतर्रा में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के लाभार्थियों को आवास आवंटन के सर्वे कार्य में अवैध वसूली किये जाने की शिकायत पर उप जिलाधिकारी अतर्रा से उक्त मामले की जांच करायी गयी। उप जिलाधिकारी अतर्रा द्वारा प्रकरण की जांच में कुछ लाभार्थियों से डूडा विभाग के अन्तर्गत कार्यरत संस्था हाइटेक बिल्डर्स के सर्वेयर पंकज यादव अवैध लेन-देन में दोषी पाये गये।

यह भी पढ़े:बिजलीकर्मी को धमकाने गई पूर्व विधायक रामबाई को, कोर्ट ने दी तीन माह की सजा

 जिस पर सम्बन्धित संस्था को उनके विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। हाईटेक कम्पनी के द्वारा पंकज यादव की तत्काल प्रभाव से सेवायें समाप्त कर दी गयी हैं। जिला अधिकारी कार्यालय द्वारा बताया गया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी से सम्बन्धित कोई भी कार्य इनके द्वारा अब नही किया जा रहा है, इसलिए लाभार्थी इनसे किसी प्रकार का कार्य न करायें।


यह भी पढ़े:बांदाः खेत की रखवाली करने गए किसान की सोते समय डंडा मार कर हत्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0