शराब के नशे धुत् बेटे ने, पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर जान ले ली

शराब के नशे में बेटे का अपनी पत्नी से घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। इसी बात को लेकर वह अपनी पत्नी को पीट रहा था। यह देखकर पिता ने बेटे को ऐसा करने से मना किया। इस बात से नाराज बेटे ने पिता ..

शराब के नशे धुत् बेटे ने, पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर जान ले ली

बांदा,

शराब के नशे में बेटे का अपनी पत्नी से घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। इसी बात को लेकर वह अपनी पत्नी को पीट रहा था। यह देखकर पिता ने बेटे को ऐसा करने से मना किया। इस बात से नाराज बेटे ने पिता पर हमला कर दिया। पिता ने अपने आप को कमरे में बंद करके जान बचाने की कोशिश की लेकिन बेटे ने गुस्से में कुल्हाड़ी से कमरे का दरवाजा फाड़ डाला और पिता को बाहर निकाल कर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किया, जिससे पिता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसे परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जिसे डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद बेटा मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े:अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने नाराज, पत्नी ने की ये खौफनाक घटना

घटना बांदा जनपद में बबेरू थाना अंतर्गत ग्राम निभौर के मजरा झूरा ताला गांव में सोमवार को हुई। इसी गांव में रहने वाले मैयादिन निषाद (70) अपनी कॉलोनी में छोटे पुत्र प्रकाश के पुत्र अंकुश के साथ सो रहे थे। इसी दौरान उनका बेटा लल्लू सवेरे घरेलू कलह को लेकर अपनी पत्नी कौशल्या की पिटाई कर रहा था। शोर-शराबा सुनकर मैयादिन की नींद खुल गई और वह बहू को बचाने अपनी कॉलोनी के बगल में लल्लू के घर पहुंच गए। शराब के नशे में पत्नी को पीट रहे बेटे को ऐसा करने से मना किया। इस पर बेटे ने पिता पर हमला कर दिया, अपनी जान बचाने के लिए पिता ने अपने आप को कमरे में घुसकर बंद कर लिया। इसके बाद भी क्रूर बेटे ने कुल्हाड़ी से दरवाजा फाड़ डाला और पिता को घसीट कर आंगन में ले आया, इसके बाद कुल्हाड़ी से सिर पर तीन-चार घातक प्रहार किया। जिससे पिता लहूलुहान हो गया, यह देखकर घर के लोग उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू ले गए। जिसे देखकर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े:कर्नाटक-तेलंगाना में बंधक बने पन्ना के 45 मजदूरों को रिहा कराया

यह जानकारी देते हुए मृतक के बड़े पुत्र बुधराज ने बताया कि वह चार भाई हैं। तीसरे नंबर के भाई लल्लू ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया। पिता के पास मात्र एक बीघा जमीन थी। जिस पर 26 साल पहले बंटवारा हो गया था। जमीन के पांच हिस्से हुए थे। एक हिस्से में पिता के नाम कॉलोनी आ गई थी। जिससे पिता इस कॉलोनी में रहते थे। घटना के बाद हमलावर भाई फरार हो गया है।
वहीं इस बारे में बबेरू कोतवाली इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर घायल वृद्ध को सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया था। जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पूरा परिवार खेतिहर मजदूर है। किस बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा था। इस बात की जानकारी नहीं हुई है। हमलावर बेटे की तलाश की जा रही है। अभी तक परिजनों के द्वारा थाने में तहरीर नहीं दी गई है।


यह भी पढ़े:बांदाःफेसबुक में दोस्ती कर दंपति ने शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाया, 25 लाख वसूले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0