सपा और कांग्रेस के बीच फाइनल हुआ सीटों का फॉर्मूला, कभी भी समझौते का ऐलान 

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर फिर एक दौर की बात हुई है। कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। हालांकि, कांग्रेस ने श्रावस्ती और लखीमपुर खीरी सीट ..

सपा और कांग्रेस के बीच फाइनल हुआ सीटों का फॉर्मूला, कभी भी समझौते का ऐलान 

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर फिर एक दौर की बात हुई है। कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। हालांकि, कांग्रेस ने श्रावस्ती और लखीमपुर खीरी सीट की मांग की है।

यह भी पढ़े:अब 50 नई अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेन ट्रैक में दौड़ेंगी

सूत्रों का कहना है कि समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व  और कांग्रेस हाई कमान के बीच बुधवार सुबह सीटों को लेकर एक बार फिर बातचीत हुई है। कांग्रेस ने 17 सीट पर चुनाव लड़ने पर सहमति जताई है लेकिन कांग्रेस चाहती है कि लखीमपुर खीरी और श्रावस्ती सीट उसे दी जाए। इसके एवज में वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर सीट छोड़ने को तैयार हैं। सूत्रों का कहना है कि इस प्रस्ताव पर समाजवादी पार्टी ने विचार कर बृहस्पतिवार को अंतिम फैसला सुनाने की बात कही है।

यह भी पढ़े:स युवक को अपनी शादी के लिए तलाश है एक युवती की, अनोखे ढंग से कर रहा है तलाश 

काफी लंबे समय से जारी बातचीत के बाद सपा और कांग्रेस के बीच सीटों का फॉर्मूला तय हो गया है। इसका ऐलान कभी भी हो सकता है। वाराणसी कांग्रेस के ही खाते में रहेगी। अखिलेश यादव यहां से अपना उम्मीदवार वापस लेंगे। कांग्रेस आलाकमान अब संतुष्ट है. कभी भी समझौते का ऐलान हो सकता है।

यह भी पढ़े:यूपी में कांग्रेस से खटास के बाद सपा से एक नए गठबंधन को लेकर चौंकाने वाली खबर

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0