रायपुर में खेलने आए सचिन तेंदुलकर को कोरोना पॉजिटिव

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज खेलने..

रायपुर में खेलने आए सचिन तेंदुलकर को कोरोना पॉजिटिव
फाइल फोटो

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज खेलने के बाद वापस मुंबई लौटे सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में इस जानकारी को साझा किया है। सचिन ने कहा है कि जांच के दौरान उन्हें पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें - नशेड़ी पिता ने मासूम बेटी से किया दरिन्दगी, पत्नी ने पहुंचाया जेल

ऐसे में सचिन तेंदुलकर ने अपने समर्थकों, प्रशंसकों और साथी खिलाड़ियों से भी खुद का ख्याल रखने की अपील की है। सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब इंडिया लीजेंड्स के बाकी प्लेयर भी अपना चेकअप कराएंगे।

हो सकता है, अब इससे बाकी खिलाड़ियों में भी कोरोना संक्रमण का खतरा भी बढ़ जाए। सचिन तेंदुलकर अब तक 278 कोविड टेस्ट करा चुके हैं। उल्लेखनीय है कि पांच से 21 मार्च तक शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सीरीज खेली गई। इसके बाद 22 मार्च को इंडिया लीजेंड की टीम यहां से रवाना हुई।

सीरीज में छह देश की टीम के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। सभी नवा रायपुर स्थित रिसोर्ट में रुके थे। खिलाड़ी बायो बबल में थे। मैच खेलने से पहले खिलाड़ि‍यों का कोविड टेस्‍ट भी कराया गया था।

यह भी पढ़ें -  मालदीव में वेकेशंस इंजॉय कर रही दीया मिर्जा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0