नशेड़ी पिता ने मासूम बेटी से किया दरिन्दगी, पत्नी ने पहुंचाया जेल

रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना रायबरेली में हुई है, जब नशे में धुत्त पिता ने ही अपनी सात साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला..

नशेड़ी पिता ने मासूम बेटी से किया दरिन्दगी, पत्नी ने पहुंचाया जेल
फाइल फोटो

रायबरेली, 

रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना रायबरेली में हुई है, जब नशे में धुत्त पिता ने ही अपनी सात साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। बेटी द्वारा मां को पिता के कुकृत्य बताने पर मामला उजागर हुआ और शुक्रवार को मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर पिता को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर गांव में गुरुवार की रात नशे में धुत्त पिता घर पहुंचा और बरामदे में सो रही सात साल की बेटी को चुपके से उठाकर कमरे में ले गया और दुष्कर्म करने लगा।बेटी की चीख पुकार सुनकर उसकी मां की नींद खुल गई और उसने किसी तरह बेटी को बाप के चंगुल से बचाया।

यह भी पढ़ें - रेलवे ने यात्रियों को फिर दिया नई ट्रेनों का तोहफा, होली से पहले इन विशेष ट्रेनों में मिलेगा टिकट

पिता द्वारा किये गए इस कुकृत्य को देखकर परेशान पीड़िता की मां बदहवास हो गई, इसी बीच मौका देखकर दुष्कर्मी पिता भाग निकला। हालांकि बाद में पीड़ित की मां ने हिम्मत जुटाते हुए पति की शिकायत पुलिस से की।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को उपचार और मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजवाया और दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में पिता के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को गिरफ़्तार कर जेल भी भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक अरुण सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म करनेवाले पिता को जेल भेजा गया है और जल्द सजा दिलाने के लिए प्रयास किये जायेंगे।

यह भी पढ़ें -  मालदीव में वेकेशंस इंजॉय कर रही दीया मिर्जा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0