एनसीबी की चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील ने दिया बयान, कहा एक्ट्रेस को.....

एनसीबी की चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील ने दिया बयान, कहा एक्ट्रेस को.....

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत 33 लोगों के खिलाफ दायर एनसीबी की 12,000 पेज की चार्जशीट पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने बयान दिया है।

यह भी पढ़ें - सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने दाखिल की नई चार्जशीट, आरोपियों में रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों के नाम

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 33 लोगों के खिलाफ दायर एनसीबी (NCB) की 12,000 पेज की चार्जशीट को रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने जूठा करार दिया है।

सतीश मानेशिंदे ने कहा, एनसीबी के सारे प्रयास रिया के लिए हैं ताकि किसी तरह से उन्हें फंसाया जा सके। पूरी की पूरी एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग एंगल का पता लगाने के काम में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें - सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी

सतीश ने आगे कहा, "यह चार्जशीट औचित्यहीन है, जो कि तूफान सिंह मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के तहत दर्ज किए गए अस्वीकार्य सबूतों और बयानों की नींव पर खड़ी है। रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए जाने के अलावा इस केस में और कुछ भी नहीं है।"

एनसीबी ने दावा किया है कि, इनके द्वारा कई तरह की नशीली दवाओं (चरस, गांजा, एलएसडी, एक्स्टसी) और साइकोट्रोपिक पदार्थो (अल्प्राजोलम और क्लोनाजेपम) की बरामदगी की गई है। एजेंसी के इस दावे को मानेशिंदे ने फालतू करार दिया है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1