रिक्शा चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मवई बुजुर्ग में एक रिक्शा चालक ने शनिवार को तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पत्नी मायके गई थी। आत्महत्या का कारण ज्ञात न होने...

रिक्शा चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

बांदा,

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मवई बुजुर्ग में एक रिक्शा चालक ने शनिवार को तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पत्नी मायके गई थी। आत्महत्या का कारण ज्ञात न होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बांदाःहापुड़ की घटना के विरोध में वकीलों ने हाथों में थामा डंडा, कहा आत्मरक्षा के लिए उठाया कदम


जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मवई का रहने वाला युवक कल्लू पुत्र रामपाल कल रात को खाना खा कर सोने के लिए चला गया था। उसके बाद उसने लगभग 4 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता ने बताया कि बेटा अपनी पत्नी को रक्षाबंधन बनाने के लिए 30 अगस्त को मायके छोड़ आया था। गुरुवार की रात वह अपने हाथों से खाने की थाली लेकर मेरे पास आया था और बाद में अपनी थाली लेकर मेरे साथ बैठकर खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया जबकि मैं बाहर हो रहा था।

यह भी पढ़ें- चित्रकूट: नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों लोगों से करोड़ों की ठगी, आधा दर्जन गिरफ्तार

रात में बेटा किसी परेशानी में नहीं लग रहा था लेकिन जब सुबह देखा तो वह अपने कमरे में साड़ी से फंदा बना कर झूल रहा था। पुलिस को सूचना दी गई। मृतक रिक्शा चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। यह खबर सुनने के बाद पिता और पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में को सीओसिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि कल्लू (25) ने पारिवारिक कलह के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बांदा की बेटी साइंटिस्ट ऋचा पाठक भी सूर्य मिशन आदित्य एल 1 में शामिल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0