हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में रेखा ने किया शानदार डांस

हेमा मालिनी के जन्मदिन के मौके पर एक खास पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें रेखा...

हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में रेखा ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 75वां जन्मदिन मनाया। हेमा मालिनी के जन्मदिन के मौके पर एक खास पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें रेखा, जया बच्चन, धर्मेंद्र, विद्या बालन, जीतेंद्र, जैकी श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड कलाकार शामिल हुए। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

यह भी पढ़े : मृदुल स्वभाव के धनी परोपकारी ज्ञान प्रचारक महात्मा होरीलाल जी हुए ब्रह्मलीन

इसी बीच इस पार्टी से रेखा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रेखा हेमा मालिनी के मशहूर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने पर रेखा के साथ हेमा मालिनी भी थिरकती नजर आ रही हैं। 70 के दशक में हेमा मालिनी और रेखा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हेमा मालिनी और रेखा के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : 100 बेड का बांदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ

बर्थडे पार्टी का आयोजन हेमा मालिनी की बेटियों ईशा और अहाना ने किया था। इस पार्टी में हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र भी मौजूद थे। हालांकि, हेमा मालिनी के सौतेले बच्चे सनी और बॉबी देओल इस पार्टी में शामिल नहीं हुए। 18 जून को सनी देओल के बेटे करण की शादी दृशा आचार्य से हुई। इस शादी में पूरा देओल परिवार शामिल हुआ था। हालांकि, हेमा मालिनी समेत उनकी दोनों बेटियां इस शादी समारोह में शामिल नही हुई थी।

यह भी पढ़े : मप्र विस चुनावः कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र, प्रदेशवासियों को दी 101 गारंटियां

हेमा मालिनी के काम की बात करें तो 70 के दशक में हेमा मालिनी ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से कई लोगों को हैरान कर दिया था। हेमा मालिनी पिछले चार-पांच साल से अभिनय क्षेत्र से दूर हैं। हेमा मालिनी आखिरी बार 2020 में आई फिल्म ''शिमला मिर्च'' में नजर आई थीं। अब अफवाहें हैं कि वह फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। इसी बीच हेमा मालिनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल ने हेमा मालिनी के कमबैक पर कमेंट किया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0