बांदा में बारिश ने ली दो की जान, एक घायल

जनपद में हुई मूसलाधार बारिश के दौरान अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक महिला घायल हो गई है जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

बांदा में बारिश ने ली दो की जान, एक घायल


 जनपद में हुई मूसलाधार बारिश के दौरान अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक महिला घायल हो गई है। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।


 बारिश के दौरान शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम बांधा पुरवा में कच्चा मकान ढहने से चंदन (35) पुत्र श्रीपाल और उसकी पत्नी फूल कुमारी मलबे में दब गए, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां चंदन की मौत हो गई जबकि पत्नी फुल कुमारी जिंदगी और मौत से जूझ रही  है। उनके परिजन कमलेश ने बताया कि घटना के समय उनके दोनों बच्चे दादी के पास थे, जिससे वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया कि चंदन मजदूरी करता था, आवास के लिए आवेदन किया था लेकिन उसे आवास नहीं मिला। भारी बारिश के चलते उसका मकान ढह गया जिससे उसकी मौत हो गई।


 इसी तरह बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अंडौली गांव में बारिश के दौरान छत से उतरते समय अचानक छत की दीवार में धक्का लगने से दीवार गिर  गई, जिससे वह मलबे में दब गया। परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बांदा ला रहे थे लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया है। दोनों  घटनाओं से उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।  
 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0