कोरोना की दूसरी भयावह लहर से बुन्देलखण्ड में रेल यात्रा पर ब्रेक लगना शुरू 

ट्रेनों में यात्रियों को कोरोना महामारी की दूसरी सबसे अधिक खतरनाक लहर के कहर से बचाने के लिए झांसी रेल मंडलों के अफसरों ने यात्रियों के हित मे बड़ा फैसला..

कोरोना की दूसरी भयावह लहर से बुन्देलखण्ड में रेल यात्रा पर ब्रेक लगना शुरू 

कानपुर, चित्रकूट इंटरसिटी, ललितपुर, बीना, आगरा के लिए नहीं चलेंगी

ट्रेनों में यात्रियों को कोरोना महामारी की दूसरी सबसे अधिक खतरनाक लहर के कहर से बचाने के लिए झांसी रेल मंडलों के अफसरों ने यात्रियों के हित मे बड़ा फैसला लिया है. दक्षिण भारत हो या फिर महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश का झांसी  कई राज्यों के लिए यूपी का गेटवे कहलाता है ऐसे में पूर्वी भारत, उत्तर भारत के तमाम राज्यों में जाने वाली ट्रेनों को लेकर रेलवे के अफसरों ने लम्बी दूरी के साथ पैसेंजर ट्रेनों के संचालन पर रोक लगाने का फैसला लिया है।

यह भी  पढ़ें - यूपी में इस दिन रहेगा पूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ जरुरी चीजों पर मिलेगी छूट

रेलवे ने पिछले महीने ही कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने पर पैसेंजर ट्रेनों को शुरू किया था। अब महानगर में फिर संक्रमण बढ़ गया है। ऐसे में रेलवे ने ट्रेनों को बंद करने का निर्णय लिया है।

शनिवार से गाड़ी संख्या 04110 कानपुर- चित्रकूट अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस, 04109 चित्रकूट- कानपुर अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस, 04121 कानपुर- चित्रकूट अनारक्षित सुपरफास्ट स्पेशल एक्सप्रेस, 04122 चित्रकूट- कानपुर अनारक्षित सुपरफास्ट स्पेशल एक्सप्रेस, 01812 झांसी- ललितपुर अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस, 01811 ललितपुर- झांसी अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस, 01820 ललितपुर- बीना अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस, 01819 बीना- ललितपुर अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस, 01805 झांसी- आगरा कैंट अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस और 01806 आगरा- कैंट झांसी अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस का संचालन नहीं होगा।

पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अनारक्षित ट्रेनों का संचालन शनिवार से बंद कर दिया गया है।

यह भी  पढ़ें - हरिद्वार में कुंभ मेले में  बडी संख्या में साधु कोरोना संक्रमित, चित्रकूट के इस संत ने तोडा दम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0