कानपुर- बुंदेलखंड की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाने की तैयारी, भाजपा का रोड मैप तैयार

बुंदेलखंड की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाने की तैयारी, भाजपा का रोड मैप तैयार कहा जाता है कि बीजेपी 365 दिन.....

कानपुर- बुंदेलखंड की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाने की तैयारी, भाजपा का रोड मैप तैयार

कहा जाता है  कि बीजेपी 365 दिन और 24 घंटे चुनावी मोड पर रहती है। नगर निकाय चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने वाली बीजेपी मिशन 2024 के लिए माइक्रो मैनेजमेंट पर काम कर रही है। अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल के नेतृत्व में शुक्रवार को कानपुर-बुंदेलखंड की 17 जिला इकाईयों के जिलाध्यक्ष और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में कानपुर-बुंदेलखंड की 10 में से 10 लोकसभा पर कमल खिलाने का रोडमैप तैयार किया गया।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भपेंद्र चौधरी ने कानपुर-बुंदेलखंड के 17 जिला इकाईयों के पदाधिकारियों के बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को चर्चा की गई। उन्होने कहा कि हम अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच में जाएंगे। संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधी घर-घर जाकर केंद्र सरकार की 09 साल की उपलब्धियों को बताने का काम करेंगे। केंद्र सरकार की योजनाओं को प्रदेश सरकार ने लागू कर जन-जन को लाभ पहुंचाने का काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी की 80 में से 80 सीटें जीतने का है। इसके लिए हम पूरी तैयारी और मजबूती के साथ जनता के बीच में जा रहे हैं।

यह भी पढ़े- झांसीः फंदे पर झूले मालिक को बचाने की कोशिश कर,पालतू कुत्ते ने दे दिया वफादारी का सबूत

बुंदेलखंड बीजेपी का मजबूत किला

लोकसभा चुनाव 2014 के बाद से बीजेपी ने कानपुर-बुंदेलखंड का ऐसा चक्रव्यूह रचा है कि इसे कांग्रेस, सपा और बीएसपी भेदने में नाकाम साबित हुईं हैं। कानपुर-बुंदेलखंड की 10 लोकसभा सीटों में से 09 सीटों पर बीजेपी ने कमल खिलाया था। कन्नौज से सिर्फ डिंपल यादव ही अपनी सीट बचा पाईं थीं। वहीं विधानसभा चुनाव 2017 में कानपुर-बुंदेलखंड की 52 विधानसभा सीटों में से 47 सीटों पर कमल खिला था। पांच सीटें सपा के खाते में गईं थीं।

लोकसभा चुनाव 2019 में अपने सबसे मजबूत किले की बीजेपी ने ऐसी घेराबंदी की थी कि विपक्ष चारो खाने चित्त पड़ गया था। बुआ-भतीजे की जोड़ी भी किले को भेद नहीं पाई थी। कानपुर-बुंदेखंड की 10 में से 10 सीटों को जीत कर बीजेपी ने क्लीन स्वीप करने का रेकॉर्ड बनाया था। समाजवादी पार्टी को कन्नौज की सीट भी गंवानी पड़ी थी। अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल को हार का सामना करना था।

इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, प्रदेश महामंत्री और क्षेत्र प्रभारी प्रियंका सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक, मंत्री राकेश सचान, प्रदेश उपाध्यक्ष सलिल विश्नोई, कमलावती सिंह, देवेश कोरी, जनसंपर्क अभियान के क्षेत्रीय समन्वयक दिनेश राय,मंत्री असीम अरुण, मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी, अजीत पाल, सदर विधायक बांदा प्रकाश द्विवेदी, रामकेश निषाद, प्रतिभा शुक्ला, सांसद सत्यदेव पचौरी, देवेंद्र सिंह भोले, सुब्रत पाठक, अनुराग शर्मा, आरके पटेल, पुष्पेंद्र चंदेल, मुकेश राजपूत मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : हाईकोर्ट के आदेश पर प्रधान पद की हुई पुनर्मतगणना, रनर रही प्रत्याशी बनी प्रधान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0