बांदा में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड 90 लाख धन संग्रह

अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद द्वारा चलाए जा रहे निधि समर्पण..

बांदा में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड 90 लाख धन संग्रह

अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद द्वारा चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान मैं लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।अब तक जनपद के लोगों ने एक करोड़ 90 लाख की धनराशि दान स्वरूप दी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने बताया कि अयोध्या में बन रहे भगवान श्री राम मंदिर निर्माण के लिए समाज के हर वर्ग का साथ मिल रहा है।

सर्व समाज के द्वारा भक्ति और आस्था के साथ थन का समर्पण किया जा रहा है तथा हिंदू समाज के लोगों में भगवान राम के प्रति जो आस्था व विश्वास है उसे समर्पण करके प्रकट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - पुलिस व बदमाशों की बीच मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश व दो सिपाही भी घायल

उन्होंने बताया कि जनपद में सर्वाधिक दान पूर्व विधायक के भाई दलपत सिंह द्वारा 11लाख और अर्बन कोऑपरेटिव  बैंक के महाप्रबंधक दिनेश दीक्षित द्वारा 5 लाख का सहयोग दिया गया है।

इसी तरह जिला धर्म प्रचार प्रमुख रवि मोहन ने बताया कि राम मंदिर निधि समर्पण अभियान 27 फरवरी तक चलना है और इसके लिए अभियान को तेज कर दिया गया है हिंदू जनमानस से अपील करते हुए कहा कि जिनका  सहयोग किसी कारण नहीं हो पाया है वह विश्व हिंदू परिषद कार्यालय स्टेशन रोड पर संपर्क करें और अपना समर्पण कर सकते हैं।

इस संबंध में संगठन की आज बैठक भी हुई जिसमें समर्पण अभियान को गति देने के लिए चर्चा हुई इस दौरान शांतन चतुर्वेदी ,अमर, प्रियांशु शिवहरे, चंद्रप्रकाश, महेंद्र चैहान ,प्रफुल्ल  फूल सिंह ,विशंभर चक्रवर्ती, मयंक ,किशन ,महावीर ,सचिन सोनकर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर लग रहीं बेहद खूबसूरत, नियोन कलर की ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0