पुलिस व बदमाशों की बीच मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश व दो सिपाही भी घायल

ललितपुर के राजघाट क्षेत्र में देर रात पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया..

पुलिस व बदमाशों की बीच मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश व दो सिपाही भी घायल

ललितपुर के राजघाट क्षेत्र में देर रात पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल  हो गया।

वहीं उसके दो साथी बदमाश मौके से भाग निकले। इस मुठभेड़ दो एसओजी टीम के दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं फरार हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं ।  

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि  गुरुवार की रात  राजघाट पुलिस चैकी क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों के होने की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर लग रहीं बेहद खूबसूरत, नियोन कलर की ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

सूचना पर मिलने पर  एसओजी टीम, थाना जाखलौन, चैकी राजघाट सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन बदमाश बाइक से आते दिखाई दिए।

पुलिस को देख बदमाश भागने लगे ,इसी दौरान बदमाश की बाइक अनियन्त्रित होकर खाई में गिर गई और बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जिससे एसओजी सिपाई देवेंद्र यादव व अमित पाठक घायल हो गए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की।

पुलिस फायरिंग में एक बदमाश बृजेन्द्र यादव को पैर में गोली लगी, जिसके चलते वह घायल हो गया। एसओजी टीम के घायल हुए दोनों सिपाइयों सहित घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।  

पकड़ा गया बदमाश कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुगपुरा निवासी बृजेन्द्र यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं । तीन दिन पूर्व कस्बा जाखलौन में सेल्समैनों के साथ मारपीट कर लूट करने के घटना में बदमाश शामिल था। 

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0