ललितपुर में चंदेरी की गलियों में नुसरूत भरूचा, कॉमेडी फिल्म की कर रही हैं शूटिंग

Nusrut Bharucha in the streets of Chanderi in Lalitpur, shooting for a comedy film

ललितपुर में चंदेरी की गलियों में नुसरूत भरूचा, कॉमेडी फिल्म की कर रही हैं शूटिंग
नुसरत भरूचा कॉमेडी फिल्म (Nusrut Bharucha comedy film)

बुंदेलखंड क्षेत्र प्राकृतिक सौंदर्य की दृष्टि से बहुत ही सुन्दर क्षेत्र है और बॉलीवुड को भी यह क्षेत्र लुभाता रहा है। बॉलीवुड में ललितपुर जनपद के कई कलाकारों ने अपनी कला का लोहा भी मनवाया है। ललितपुर में कई क्षेत्र ऐसे है जो बेहद अद्भुत और प्राकृतिक दृष्टि से मन को हरने वाले है।

यह भी पढ़ें - इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी

यहां पर कई ऐतिहासिक मंदिर किला सुन्दर झरने इत्यादि है  इसलिऐं फिल्म ‘जनहित में जारी’  के परिदृश्य के लिए एक ललितपुर का चयन किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग 19 सितंबर से शुरू हुई है, विनोद भानुशाली द्वारा प्रस्तुत यह एक कॉमेडी फिल्म हैै। 

नुसरत भरूचा कॉमेडी फिल्म (Nusrut Bharucha comedy film)

फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग अशोकनगर के चंदेरी में चल रही है, यह स्पॉट देश और विदेश में पर्यटन के लिए प्रसिद्ध है। यहां बॉलीवुड की कई फिल्में बन चुकी है। वहीं फिलहाल 25 दिनों तक जनहित में जारी की शूटिंग चलेगी, इस दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी आपको चंदेरी की गलियों और वादियों में नजर आएंगी। विनोद भानुशाली द्वारा प्रस्तुत यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अभिनेत्री नुसरत भरूचा नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुंद ढाका, अन्नू कपूर और परितोष त्रिपाठी भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर वायरल हुई नोरा फतेही की तस्वीर

फिल्म की शूटिंग को लेकर अभिनेत्री नुसरत भरूचा चंदेरी पहुंच चुकी है, फिल्म में चंदेरी से ललितपुर के बीच चलने वाली बस व चंदेरी की सड़कें और गलियां नजर आएंगी। इसी के साथ कई पर्यटन स्थल भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इसका एक सेट नरसिंह मंदिर में भी लगा है, वहीं वेंकटेश भवन में फिल्म के लिए दिलजले टेलर्स नाम से टेलरिंग की दुकान बनाई गई है।

नुसरत भरूचा कॉमेडी फिल्म (Nusrut Bharucha comedy film)

बुंदेलखंड क्षेत्र में इससे पहले कई फिल्म डायरेक्टर आए और उन्होंने अपनी कई फिल्मों का फिल्मांकन भी यहां किया है। खासकर ललितपुर जनपद में कई सीरियल बनाये जा चुके है ‘मुझे चांद चाहिए’ की शूटिंग भी ललितपुर जनपद में हुई थी और भी कई फिल्में यहां बनाई गई है।

यह भी पढ़ें - वायरल हुआ अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का जिम लुक

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2