भाजपा की पूर्व सभासद के लापता बेटे का शव केन नदी से बरामद

पिछले दो दिनों से लापता भारतीय जनता पार्टी की नेत्री व पूर्व सभासद मधु त्रिपाठी के बेटे का शव कनवारा गांव के समीप ब्रह्मा डेरा..

भाजपा की पूर्व सभासद के लापता बेटे का शव केन नदी से बरामद
फाइल फोटो

पिछले दो दिनों से लापता भारतीय जनता पार्टी की नेत्री व पूर्व सभासद मधु त्रिपाठी के बेटे का शव कनवारा गांव के समीप ब्रह्मा डेरा में पुलिस ने केन नदी ने बरामद किया। मौत कैसे हुई इस मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - जब वह कक्षा छह में पढ़ती थी तब से शुरू हुआ दुष्कर्म, अब तक 28 लोगों नें बनाया हवस का शिकार

शहर कोतवाली अंतर्गत बंगाली पुरा निवासी पूर्व सभासद व भाजपा नेत्री श्रीमती मधु त्रिपाठी का पुत्र अमन त्रिपाठी दो दिन पहले किसी की बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन उस दिन रात को वह घर वापस नहीं लौटा। अगले दिन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज करने के बाद थाने की पुलिस द्वारा खोजबीन शुरू हुई। थाने की पुलिस के अलावा सर्विलांस की टीम भी लगाई गई। बाद में कनवारा गांव के समीप ब्रह्मा डेरा में लापता युवक का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें - झांसी : रुपयों के लेनदेन को लेकर रिश्तेदार ने की मां-बेटे की हत्या, फरार

इस पर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने केन नदी के किनारे गया था। इस दौरान साथियों के साथ नदी में नहाते समय वह डूब गया ,जिससे घबराकर उसके सभी साथी घर चले आए। बाद में उनके साथियों से पूछताछ की गई तब नदी से शव बरामद हुआ।

इसके पहले मृतक की मोटरसाइकिल भी उसी गांव के समीप मिली थी। अभी पिकनिक में शामिल रहे सभी साथियों से पूछताछ की जा रही है ताकि मौत की सच्चाई पता लग सके। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच वायरल हुई शाहरुख खान पर लिखी कविता

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1