एसएसआईएस में अजय अवार्ड से सम्मानित हुए मेधावी

संस्थापक अजय अग्रवाल ने विद्यालय की स्थापना के साथ ही पुरानी सोच को आधुनिक दृष्टिकोण से बदलने की दिशा में किए गए...

एसएसआईएस में अजय अवार्ड से सम्मानित हुए मेधावी

चित्रकूट(संवाददाता)। सुषमा स्वरूप इंटरनेशनल स्कूल में अजय अवार्ड समारोह सम्पन्न हुआ। यह कार्यक्रम शिक्षाविद्, विद्यालय परिवार और समुदाय के लिए एक प्रमुख अवसर था।

यह भी पढ़े : बजट पर भाजपा की हुई जिला स्तरीय संगोष्ठी

स्कूल की चेयरपर्सन रचना अग्रवाल ने विद्यालय की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि विद्यालय के बच्चे सभी क्षेत्रों में उत्कृष्टता हासिल कर रहे हैं। चाहे वह शिक्षा हो या खेल। उन्होंने अजय अवार्ड के विजेताओं को बधाई दी और अन्य छात्रों को प्रोत्साहित किया। कहा कि भविष्य में बेहतर प्रयास करें। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती के माध्यम से बच्चों का उत्साहवर्धन किया। संस्थापक अजय अग्रवाल ने विद्यालय की स्थापना के साथ ही पुरानी सोच को आधुनिक दृष्टिकोण से बदलने की दिशा में किए गए प्रयासों को भी साझा किया। मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने कहा कि इस कार्यक्रम से बच्चों एवं अभिभावकों का हौसला बढ़ेगा। उन्होंने अभिभावकों के योगदान की सराहना की। विद्यालय की प्रिंसिपल नीतू वर्मा ने अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़े : ई ऑफिस बनाए जाने के संबंध में हुई बैठक

इस दौरान विजेता छात्र-छात्राओं को अजय अवार्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन कोआर्डिनेटर केशव शिवहरे ने किया। इस अवसर पर डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, वन्दना पाठक, प्रो. अभय वर्मा सहित शिक्षक, छात्र, छात्राएं व अभिभावक मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : उप्र : रसूखे में किसानों का संकट मोचक बनी योगी सरकार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0