मानिकपुर विधायक व डीएम ने 14 एएनएम को दिए नियुक्ति पत्र

मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी व जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में..

मानिकपुर विधायक व डीएम ने 14 एएनएम को दिए नियुक्ति पत्र
नियुक्ति पत्र देते विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी व डीएम अभिषेक आनन्द।

स्वास्थ्य सेवाओं में सक्रिय भूमिका निभाएं एएनएम: विधायक
चित्रकूट। मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी व जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में निष्पक्ष पारदर्शी चयन प्रक्रिया के अंतर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से चयनित 14 एएनएम को नियुक्ति पत्र दिए गए। सीएम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पारदर्शी तरीके से भर्ती की नियुक्ति पत्र वितरण किया है। जिसका लोगों ने सीधा प्रसारण भी देखा है। सीएम योगी जनता के लिए कार्य कर रहे हैं। सभी एएनएम जनपद में स्वास्थ्य विभाग को आगे बढ़ाने में सक्रिय भूमिका निभाएं। जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री की अपेक्षा है कि बिना समस्या भर्ती हुई है। इसी मंशा के अनुरूप कार्य करें। जनता की सेवा पहली प्राथमिकता रहतीं है।

जनपद के कुछ क्षेत्र अत्यंत पिछड़े है। टीकाकरण, मदर चाइल्ड आदि रजिस्टर के रखरखाव अच्छे ढंग से करें। स्वास्थ्य सेवाओं को आगे लेकर जाएं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भूपेश द्विवेदी ने विधायक तथा जिलाधिकारी सहित सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम की तपोभूमि पर मानव सेवा करने का अवसर मिला है। पूरे मनोयोग से कार्य करें।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

डीएम ने सीएमओ से कहा कि एएनएम कार्यकत्रियों की संविदा भर्ती के लिए शासन को पत्र भेजें। इस अवसर पर अपर सीएमओ डॉ. इमित्याज अहमद, डॉ. महेंद्र जतारया, जिला सूचना अधिकारी सुरेन्द्र कुमार, जिला कार्यक्रम प्रबंधक आरके करवरिया सहित संबंधित अधिकारी आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0