पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत में मिली नौकरी, सुलभ की हुई थी संदिग्ध मौत

यूपी के प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत कोहंड़ौर में कार्यालय सहायक के पद पर नौकरी मिल गई है..

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत में मिली नौकरी, सुलभ की हुई थी संदिग्ध मौत
पत्रकार सुलभ की पत्नी रेणुका

यूपी के प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत कोहंड़ौर में कार्यालय सहायक के पद पर नौकरी मिल गई है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी सुशील रघुवंशी ने इसकी पुष्टि की। गौरतलब है कि सुलभ की 13 जून को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। परिवार वालों ने एक शराब माफिया पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

एडीजी प्रयागराज जोन के निर्देश पर एएसपी (पूर्वी) के नेतृत्व में इस प्रकरण के लिए जांच टीम गठित की गई है। परिवार वालों ने मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपये, पत्नी रेणुका को नौकरी एवं बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था की मांग की थी। इसमें जिला प्रशासन की पहल पर गुरुवार को पत्नी रेणुका को नौकरी मिल गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

संदिग्ध परिस्थिति में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत पर लोगों का आक्रोश सड़क पर फूटा था। लोगों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। यही नहीं, पत्रकारों व सियासियों ने एडीजी, डीएम, एसपी के सामने धरना दिया था। दूसरी ओर संवेदना जताने के लिए सुलभ के घर पर एडीजी, डीएम, एसपी, सांसद, एमएलसी, सहित सियासियों का जमावड़ा लगा रहा।

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव को काफी दिनों से अपनी जान पर खतरा मंडरा रहा था। उन्हें लगता था कि उनका कोई अक्सर पीछा करता रहता है। यह बात उन्होंने अपनी पत्नी को भी बताई थी। उन्होंने एडीजी प्रयागराज को वाट्सएप पर पत्र भेजकर अपनी हत्या की आशंका जताई थी। पत्र में उन्होंने कहा था कि नौ जून को उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर शराब माफियाओं के खिलाफ खबर चलाई थी। ऐसे में शराब माफिया उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1