झाँसी : नाबालिग का अपहरण कर चलती गाड़ी में दुष्कर्म, धमकी देकर छोड़ा

जनपद में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां सदर इलाके में एक नाबालिग को चार पहिया गाड़ी से...

झाँसी : नाबालिग का अपहरण कर चलती गाड़ी में दुष्कर्म, धमकी देकर छोड़ा

झांसी। जनपद में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां सदर इलाके में एक नाबालिग को चार पहिया गाड़ी से अपहरण कर दबंगों ने उसके साथ जबरन शादी रचाई, फिर दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर उसे हाईवे पर धमकाते हुए छोड़कर भाग गए। घटना से आहत नाबालिग ने रोते-बिलखते अपनी बुआ के घर पहुंच कर सारी घटना बताई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए नामजद समेत दाे आरोपी को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े : उप्र पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा को लेकर डीजीपी का मातहतों को निर्देश

क्षेत्राधिकारी सदर स्नेहा तिवारी ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह घर से नित्यक्रिया को निकली और काफी देर तक घर नहीं लौटी। अनहोनी की आंशका पर परिजनों ने बेटी की खोजबीन शुरू कर दी। वहीं, देर शाम हसारी में रहने वाली बुआ ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी हमारे यहां है। वो काफी डरी और सहमी हुई है। परिजन बुआ के घर पहुंचे, जहां किशोरी ने मां को देखकर अपने साथ हुए घिनौनी हरकत को रोते हुए बयां किया। उसने बताया कि गांव के रहने वाले दबंग युवक अपने साथियों के साथ चार पहिया गाड़ी से उसे सुबह शौच क्रिया जाते समय उठाकर ले गया था। स्टेशन के पास दो युवकों ने उसे जबरन पैरों में बिछिया पहना दी और मांग में सिंदूर भरकर उसे वहां से ले गए। उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे सभी लोग करौंदी माता मंदिर के पास छोड़ कर भाग गए। परिजन पीड़िता को लेकर थाना प्रेमनगर पहुंचे, जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़े : उप्र की राजधानी समेत आठ जनपदों में तेज हवाओं के साथ बारिश की चेतावनी

सीओ स्नेहा तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सोनू व गाड़ी के चालक को हिरासत में ले लिया है। मनीष नाम का आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में टीम को लगाया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साक्ष्य संकलित किये जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0