जालौन : नदी में नहाने गई तीन लड़कियां डूबी, दो को बचाया, एक का रेस्क्यू जारी

कालपी कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को नूंन नदी में तीन लड़कियां स्नान करने गयी थी, जहां पर तीनों डूबने लगीं, डूबते देख नाविकों ने दो को सकुशल बचा लिया, जबकि एक का रेस्क्यू...

जालौन : नदी में नहाने गई तीन लड़कियां डूबी, दो को बचाया, एक का रेस्क्यू जारी

कालपी कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को नूंन नदी में तीन लड़कियां स्नान करने गयी थी, जहां पर तीनों डूबने लगीं, डूबते देख नाविकों ने दो को सकुशल बचा लिया, जबकि एक का रेस्क्यू जारी है।

उक्त थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर गुढ़ा निवासी अवध बिहारी के घर घूमने लिए पांच दिन पहले रितु (15) पुत्री सोनेलाल निवासी महदेवा थाना सिकंदरा कानपुर देहात, खुशबू (16) पुत्री मानसिंह निवासी रॉयड़ थाना कालपी आई हुई थी। सोमवार दोपहर को अवध बिहारी की पुत्री रानी(11) के साथ दोनों किशोरियां खुशबू व रितु घर के समीप नूंन नदी में स्नान करने के लिए पहुंच गई। तीनों लड़कियां नूंन नदी में स्नान कर रही थी। इसी दौरान संतुलन बिगड़ गया तथा तीनों किशोरिया नून नदी में डूबने लगी। आसपास के लोगों ने शोरगुल सुनकर बचाव करने नूंन नदी में छलांग लगा दी। बचाव करने से रानी व रितु को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया, जबकि रायड़ निवासिनी खुशबू (16) नदी की जलधारा के बीच गहरे पानी में डूब गई।



यह भी पढ़ें-  कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी

तीन किशोरियों के नूंन नदी में डूबने की खबर मिलते ही गांव में हाहाकार मच गया। बचाव करने के लिए ग्रामवासी घटनास्थल पर पहुंच गए तथा डूबी खुशबू को ढूंढने में जुटे रहे। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सत्यपाल सिंह, नायब तहसीलदार नील मणि सिंह, लेखपाल अभिषेक कुमार ग्राम प्रधान रामबाबू निषाद घटनास्थल में पहुंच गए तथा बचाव कार्य में जुटे रहे।

ग्राम प्रधान के मुताबिक डिलौलिया गांव के पूर्व प्रधान छोटे लाल निषाद का निजी स्ट्रीमर बचाव कार्य में जुट गया है, घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

यह भी पढ़ें वाराणसी : चर्चित अवधेश राय हत्याकांड में मुख्तार अंसारी को उम्र कैद, एक लाख रुपये जुर्माना

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0