बांदा के कलाकारों का टैलेंट देखना है, तो देखिए वेब सीरीज ‘रंगबाज’

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में फिल्में भी कभी बन सकती हैं यह किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। लेकिन बांदा के कुछ युवाओं ने पहल करते हुए न सिर्फ...

बांदा के कलाकारों का टैलेंट देखना है, तो देखिए वेब सीरीज ‘रंगबाज’

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में फिल्में भी कभी बन सकती हैं यह किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। लेकिन बांदा के कुछ युवाओं ने पहल करते हुए न सिर्फ बेहतर अभिनय करके अपने टैलेंट का लोहा मनवाया। बल्कि कुछ ऐसे भी युवा के आगे आ रहे हैं जो बांदा की धरती में फिल्म बनाने का सपना साकार कर रहे हैं। ऐसे ही युवाओं ने यहां वेब सीरीज रंगबाज बनाई है। जिसमें अधिकांश कलाकार स्थानीय हैं। यह वेब सीरीज 9 नवंबर को MX PLAYER व YOUTUBE में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :बुजुर्ग दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की, जानिए ये थी वजह



फिल्म के टाइटल से पता चलता है कि फिल्म की पटकथा क्या होगी। यह फिल्म उस दौर की कहानी है। जब यहां दादागिरी रंगबाजी और और डकैतों का दौर था। मुख्य भूमिका निभा रहे गौरव दीक्षित बताते हैं कि फिल्म में एक रंगबाज का अभिनय कर रहा हूं। कहानी में दिखाया गया है कि बाहरी कोई भी अपराधी या रंगबाज यहां की किसी बहन बेटी के साथ छेड़खानी करता है तो उसे मेरे द्वारा सबक सिखाया जाता है। शुरुआत के किरदार में अपराधी और इसके बाद चरित्र में बदलाव का दौर भी आता है। फिल्म में नायिका की भूमिका मुस्कान अवस्थी ने निभाई है जो पहले भी चार वेब सीरीज में अपना टैलेंट प्रदर्शित कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े :संपर्क क्रांति में सफर कर रहे बांदा के यात्री ने तोड़ा दम, 600 किमी तक नहीं मिली कोई मदद

 फिल्म के डायरेक्टर हनी यादव हैं उनका कहना है कि फिल्म की शुरुआत रंगबाजी और दादागिरी पर आधारित है इंटरवल के बाद कहानी में बदलाव आता है। फिल्म में मां की भूमिका गौरव दीक्षित की मां रीना दीक्षित ने निभाई है वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म की पटकथा खुद गौरव दीक्षित ने लिखी है। एडिटिंग का काम चित्रकूट के अविनाश राणा ने किया है। इसी तरह फिल्म में पुष्पेंद्र चौहान विलेन के रूप में नजर आएंगे। वेब सीरीज का पहला भाग 9 नवंबर को और दूसरा भाग जनवरी में रिलीज होगा।

यह भी पढ़े :दीपावली और छठ पूजा में सफर हुआ आसान, ये स्पेशल ट्रेन झांसी से होकर चलेगी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
1
angry
1
sad
0
wow
2