महोबा : सीढ़ियों में देवी देवताओं की टाइल्स लगाने पर हिंदू संगठन भडके, डाक्टर समेत तीन पर मुकदमा

महोबा कबरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीढ़ियों के पास देवी देवताओं वाली टाइल्स लगी देखकर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने..

महोबा : सीढ़ियों में देवी देवताओं की टाइल्स लगाने पर हिंदू संगठन भडके, डाक्टर समेत तीन पर मुकदमा

महोबा कबरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीढ़ियों के पास देवी देवताओं वाली टाइल्स लगी देखकर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने शनिवार की सुबह जमकर हंगामा किया । पुलिस ने तहरीर लेकर सीएचसी के चिकित्साधीक्षक, डाक्टर और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें - झांसी रेलवे स्टेशन में 27 किलो चांदी के जेवरात सहित महोबा का युवक पकड़ा गया

कबरई के मोहल्ला गांधीनगर निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री मयंक तिवारी ने थाने में तहरीर देकर बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डा. महेश ने सीढ़ियों के पास जानबूझकर देवी-देवता के चित्र वाले टाइल्स लगवाकर धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। सीएचसी में तैनात डा. महेश सिंह एवं स्टाफ के लोग शराब पीकर सीढ़ियों के पास लघुशंका करते हैं।

इसकी शिकायत चिकित्साधीक्षक डा. गौरव सिंह से की गई तो स्टाफ ने धर्मेंद्र प्रजापति को जान से मारने की धमकी दी गई। जिला महामंत्री मयंक तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित चिकित्साधीक डा. गौरव सिंह, डा. महेश सिंह व तीन अज्ञात के विरुद्ध धर्म का अपमान करना, धमकी देने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सीएमओ डा. डीके गर्ग ने कहा कि डा. गौरव को चिकित्साधीक्षक पद से हटा दिया गया है, डा. महेश को स्थानांतरित किया गया है और मामले की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : फर्जी दरोगा बनकर महिला को प्रेम जाल में फंसाया

यह भी पढ़ें - महोबा : जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय का लिपिक 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1