तेज रफ्तार ट्रक ने गोवंश को मारी टक्कर दो की मौत, एक घायल

जनपद मुख्यालय में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठी गायों को जोरदार टक्कर मारी जिससे दो गोवंशों की मौत हो गई जबकि एक गोवंश घायल हो गई..

तेज रफ्तार ट्रक ने गोवंश को मारी टक्कर दो की मौत, एक घायल
तेज रफ्तार ट्रक ने गोवंश को मारी टक्कर

जनपद मुख्यालय में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठी गायों को जोरदार टक्कर मारी जिससे दो गोवंशों की मौत हो गई जबकि एक गोवंश घायल हो गई।

तेज रफ्तार ट्रक ने गोवंश को मारी टक्कर

घटना ग्राम पंचायत मवई बुजुर्ग खादी ग्रामोद्योग कार्यालय के पास गुरुवार को सवेरे हुई। घटना की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू महासंघ व गौ रक्षा समिति के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे।कृषि विश्वविद्यालय पुलिस व डायल 112 नंबर को सूचना दी,साथ ही पशु चिकित्सा अधिकारियों को भी सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें - चरवाहे के ऊपर हमला कर उसकी जान लेने वाले भालू की संदिग्ध मौत

घटना के बाद मृत गोवंशों को कुत्ते नोच नोच खा रहे थे जिन्हें विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों ने भगाया और पशु चिकित्सा अधिकारियों द्वारा घायल एक गोवंश का इलाज किया गया। मृत हुए गोवंशों को ग्राम प्रधान के द्वारा उठाकर गड्ढे में दफनाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश के कारण गोवंश रोड की पटरी में बैठे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने घटना को अंजाम दिया।

तेज रफ्तार ट्रक ने गोवंश को मारी टक्कर

इस मौके पर विश्व हिन्दू गौरक्षा समिति अध्यक्ष महेश प्रजापति, रजनीश, अवधेश प्रजापति,  शिवा गुप्ता . अलोक राय, आरसी योगा, विश्व हिन्दू महासंघ संस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष लेखपाल भानू गुप्ता, पशुचिकित्सक डा. दिवाकर, डा. आर एस सहित बडी संख्या में ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - अवनी परिधि अस्पताल को बदनाम करने का कुचक्र रचने वालों ने मुंह की खाई

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1