आया था स्वस्थ्य होने की कामना ले कर बागेश्वर धाम पहुॅचते ही निकल गये प्राण

बागेश्वर धाम में एक और युवक की हुई मौत। मृतक गोरखपुर का रहने वाला था और अपने परिवार के साथ गुजरात में रह कर फर्नीचर का काम करता था।...

आया था स्वस्थ्य होने की कामना ले कर  बागेश्वर धाम पहुॅचते ही निकल गये प्राण

बागेश्वर धाम में एक और युवक की हुई मौत। मृतक गोरखपुर का रहने वाला था और अपने परिवार के साथ गुजरात में रह कर फर्नीचर का काम करता था। कुछ दिनो पहले अपने परिवार पत्नी बेटे और साली के साथ बागेश्वर धाम आया था।जहां उसे चक्कर आया और वह धाम में बाबा के सामने ही गिर पडा। परिजनो ने उसे जिला अस्पताल लाए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का नाम विजय कश्यप है।

यह भी पढ़ें-मोहर्रम के जुलूस में अस्त्र-शस्त्र का प्रयोग नहीं होगा, ताजिया की ऊंचाई कम रखें

मृतक की साली मनीषा ने बताया कि विजय को लेकर परिवार बागेश्वर धाम आया था। मनीषा ने बताया की उसके जीजा विजय कश्यप को दौरे आते थे। परिवार को उम्मीद थी कि धाम में विजय ठीक हो जाएंगे।  मृतक की साली और खुद को सेवादार बताने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि विजय को अचानक चक्कर आया और वह वहीं गिर गया। सभी उसे लेकर बागेश्वर महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास गए। कुछ देर तक उनकी सांसे चल रही थीं। फिर उन्होंने बोलना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें- रोशनी सुन्दर थी,पति नही चाहता था वह नौकरी करे,तब उसने उठाया ये खौफनाक कदम

मृतक की साली मनीषा और सेवादार ने बताया की विजय को धीरेंद्र महाराज भभूती दी और कुछ देर सेवा भी कीए लेकिन कुछ देर बाद विजय की सांसे चलना बंद हो गई। उसे बागेश्वर धाम की एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने विजय की जांच की तो पता चला कि वह दम तोड़ चुका है। मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन फूट.फूटकर रोने लगे। कुछ देर जिला अस्पताल में रुकने के बाद परिजन शव को लेकर गुजरात के लिए रवाना हो गए।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0