लखनऊ फाटक क्रासिंग के केबिन में घुसा विशालकाय अजगर, कर्मियों में मचा हड़कम्प

कानपुर के सेन्ट्रल स्टेशन से सटे हुए लखनऊ फाटक रेलवे क्रासिंग पर बने केबिन में अजगर घुसने से हड़कम्प मच गया। केबिन में विशालकाय..

लखनऊ फाटक क्रासिंग के केबिन में घुसा विशालकाय अजगर, कर्मियों में मचा हड़कम्प
अजगर (python)

  • रेलवे कर्मियों ने जान जोखिम में डालकर अजगर पकड़कर वन विभाग को सौंपा

कानपुर के सेन्ट्रल स्टेशन से सटे हुए लखनऊ फाटक रेलवे क्रासिंग पर बने केबिन में अजगर घुसने से हड़कम्प मच गया। केबिन में विशालकाय अजगर को देख कर्मियों में हड़कम्प मच गया। उन्होंने किसी तरह से जान जोखिम में डालकर अजगर को पकड़ा और बोरे में बंद कर वन्य विभाग के सुपुर्द कर दिया।

कानपुर-लखनऊ रेलमार्ग पर स्थित लखनऊ फाटक क्रासिंग है। क्रासिंग पर हरबंशमोहाल साइट की ओर रेलवे केबिन बना है। गुरूवार को केबिन में अचानक एक विशालकाय अजगर देखा गया। केबिन में अजगर होने की सूचना ई-रिक्शा चालक राजू ने कर्मियों को दी।

यह भी पढ़ें - ट्रक और बस की आमने सामने टक्कर, दोनों के परखच्चे उडे़, 9 लोगों की मौत

रेलवे केबिन में अजगर को देख कर्मचारी घबरा गए। रेलवे गेटमैन ने कंट्रोल के जरिए केबिन में अफसरों को सूचना दी और किसी तरह से आसपास के लोगों की मद्द से अजगर को पकड़कर बोरे में बंद कर दिया। अजगर की लंबाई पांच फुट से अधिक बताई जा रही है।

इधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वन्य विभाग को अजगर पकड़े जाने की सूचना दी। अजगर की सूचना पर आए वन्य कर्मी उसे लेकर वन क्षेत्र में छोड़ने के लिए ले गए।

यह भी पढ़ें - अयोध्या को विश्व की सबसे सुंदर नगरी बनाने के लिए विजन डॉक्यूमेंट तैयार

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1