जहरीली शराब काण्ड में आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर और एनएसए की होगी कार्यवाही

चित्रकूट में जहरीली शराब से हुई 7 लोगों के मौत के मामले में नामजद 7 आरोपियों में 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है..

जहरीली शराब काण्ड में आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर और एनएसए की होगी कार्यवाही

चित्रकूट में जहरीली शराब से हुई 7 लोगों के मौत के मामले में नामजद 7 आरोपियों में 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनके खिलाफ पुलिस प्रशासन ने सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर और एनएसए की कार्यवाही करने जा रही है ।

राजापुर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से हुई सात लोगों की मौत के बाद अब जिला प्रशासन जाग उठा है और 3 दिनों से लगातार जिले में पुलिस प्रशासन ताबड़तोड़ कार्यवाही करने में जुटा हुआ है। साथ ही ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए दिन और रात में डीएम एसपी खुद जन चैपाल लगाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जहरीली शराब काण्ड में मुख्यमंत्री ने की बडी कार्यवाही

अभी तक अवैध शराब के खिलाफ जिला प्रशासन ने 332 गांव का भ्रमण कर जनसंवाद करते हुए अवैध शराब के खिलाफ लोगों को जागरूक किया है।

साथ ही अवैध शराब बनाने वाले अलग-अलग थाना क्षेत्र में 26 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है और उनके पास से 332लीटर अवैध शराब वा 87 लीटर केमिकल और 12 भट्टियां और 3722 लीटर लहन को बरामद कर नष्ट कर दिया है । 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में जहरीली शराब का ताण्डव जारी कुल मृतको की संख्या हुयी 7

इसके साथ ही एमपी से यूपी में अवैध शराब की सप्लाई करने वाले लोगों के खिलाफ एमपी और यूपी पुलिस की संयुक्त अभियान चलाकर बॉर्डर के गांव में अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी की है जिसमें 5 कुंतल लहन नष्ट किया है साथ ही जो अवैध शराब में बनाने वाले पुराने अपराधी है उनके खिलाफ  गुंडा एक्ट है और गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि सरकार ने आबकारी नियम में अब बदलाव कर दिया है जो भी अवैध शराब में संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिख कर कार्रवाई की जाएगी उन्होने लोगों से अपील की है कि कहीं भी अवैध शराब के बारे में कोई जानकारी मिले तो प्रशासन को सूचना देने में मदद करें ।

यह भी पढ़ें - क्या गुल खिलाएगा पंचायत चुनाव में अलग बुंदेलखंड राज्य का मुद्दा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1