पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने दिया विवादित बयान, भाजपाइयों में आया उबाल

सपा नेता व महोबा विधानसभा क्षेत्र से संभावित उम्मीदवार पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने विवादित बयान दिया है । पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू..

पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने दिया विवादित बयान, भाजपाइयों में आया उबाल
पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू (Former minister Siddhgopal Sahu)

सपा नेता व महोबा विधानसभा क्षेत्र से संभावित उम्मीदवार पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने विवादित बयान दिया है । पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने बयान में हवा में उड़ गए जय श्री राम कहते सुनाई दे रहे । जिससे रामभक्तों ने बयान के बाद भारी रोष व्याप्त है, वही भाजपाई बोले विधानसभा चुनाव में जनता देगी सिद्धगोपाल को हवा मे उड़ाएगी। 

यह भी पढ़ें - 139 वर्ष पहले राजा मलखान सिंह जूदेव ने शुरू कराया था यह प्रसिद्ध मेला

सिद्ध गोपाल साहू के विवादित बयान के बाद भाजपा नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पाकिस्तान से चुनाव लड़ने की सलाह दी है।मंडल महोबकंठ के भाजपा मंत्री व चौका प्रधान प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर  सपा नेता सिद्धगोपाल साहू को पाकिस्तान से चुनाव लड़ने की सलाह दी ।साथ ही हिंदुओ से पूर्वजों के बलिदान को याद कराते हुए सबक सिखाने की बात लिखी है। 

इस बीच पूर्व मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के नेता सिद्दगोपाल साहू ने जन संवाद यात्रा के दौरान दिए गये प्रभु राम के ऊपर बयान के मद्देनजर सोशल मीडिया पर हो रही विरोधात्मक टिप्पणियों व तमाम हिंदूवादी संगठनों के आगामी आंदोलनों की घोषणा तथा स्वयं की पार्टी नेताओं के बयान से किनारा करने के मद्देनजर के सोशल मीडिया माध्यम से खेद प्रकट करते हुये माफी मांगीं है ।

यह भी पढ़ें - दशकों तक बुंदेलखंड के लोगों ने लूटने वाली सरकारें देखीं, पहली बार विकास वाली सरकार

यह भी पढ़ें - अर्जुन सहायक परियोजना भाजपा के लिए बुंदेलखंड में यूएसपी साबित हो सकती है..

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0