भारत के पूर्व वॉलीबॉल कप्तान अभिजीत भट्टाचार्य ने खिलाड़ियों से अनुभवों को साक्षा किया

अर्न्तराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भारत के पूर्व वॉलीबॉल कप्तान आसनसोल के लाल अभिजीत भट्टाचार्य ने रविवार को भागवत प्रसाद मेमोरियल..

भारत के पूर्व वॉलीबॉल कप्तान अभिजीत भट्टाचार्य ने खिलाड़ियों से अनुभवों को साक्षा किया

बांदा, 

अर्न्तराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भारत के पूर्व वॉलीबॉल कप्तान आसनसोल के लाल अभिजीत भट्टाचार्य ने रविवार को भागवत प्रसाद मेमोरियल वॉलीबॉल एकेडमी के अर्न्तगत महिला वर्ग एवं पुरूष वर्गों के बीच मैच के बाद खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए अपने जीवन के अनुभवों को साक्षा किया और खिलाड़ियों को कभी हार न मानने एवं खुद को हमेशा मोटिवेट और एप्रिसिएट करने की सलाह दी। 

यह भी पढ़ें - पेयजल संकट पर जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद जनता से सीधे मिले

मुख्य अतिथि अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया कि किस तरह अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर उनका मनोबल बढ़ाने के लिए उनके कोच का योगदान रहा और उन्होंने शिक्षा में भी स्पोर्ट स्कोर डालने की सलाह दी। अभिजीत भट्टाचार्य  ने  इस मौके पर विजयी खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर उनका उत्साह बढ़ाया। 

इसके पहले भागवत प्रसाद मेमोरियल वॉलीबॉल एकेडमी के अर्न्तगत महिला वर्ग एवं पुरूष वर्गों के बीच मैच  हुआ जिसमें ने खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और उनका उत्साह देखते ही बनता था। कार्यक्रम की शुरूआत महात्मा बुद्ध की प्रतिमा में मार्ल्यापण, दीप प्रज्जवल के साथ किया गया। एक अर्न्तराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त खिलाड़ी को अपने बीच पाकर बच्चों में खासा उत्साह था। तालियों की आवाज से पूरा मैदान बार-बार गूंज रहा था।

यह भी पढ़ें - फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही कलाकार बीमार, चल रहा है इलाज

इस अवसर पर एकेडमी की प्राचार्या प्रो. डॉ. मोनिका मेहरोत्रा ने बताया कि बांदा के बच्चों में कुछ कर दिखाने की चाहत है, वह कुछ बनना चाहते है बस आवष्यकता है उन्हें प्रशिक्षित करने की उनके हुनर को निखारने के लिए मैदान और अच्छे प्रशिक्षकों की। इस दिशा में भागवत प्रसाद मेमोरियल वॉलीबॉल एकेडमी एवं क्रिकेट एकेडमी निरंतर प्रयासरत हैं। विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर रामलखन कुशवाहा  ने खिलाड़ियों को हमेशा बेहतर एवं बड़ा सोचने की सलाह दी।

विद्यालय की निर्देशिका श्रीमती संध्या कुशवाहा ने खिलाड़ियों को हर पल अपने लक्ष्य पर डटे रहने की सलाह दी। इस कार्यक्रम का संयोजन एवं क्रियांवन किया नामित चेयरमैन श्रीमान अंकित कुशवाहा ने जिनकी प्रसंसा सभी ने की। उनका मुख्य उद्देश्य है  बाँदा में प्रतिभाओं को निखारना और यह कार्य हमेशा करते रहेंगे। वासिफ जमा खॉ ने धन्यवाद ज्ञापित किया और अभिजीत जी को पुनः बाँदा पधारने का निमंत्रण दिया। कार्यक्रम में आर.के. सिंह, नवल किशोर चौधरी, वाजिफ जफ़र,  श्रीमती अनिता, अवधेश कुमार, गजराज सिंह, सुरेन्द्र सिंह, आर.के. त्रिवेदी,  दीपक कुशवाहा सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. इन्द्रजीत सिंह ने किया।

यह भी पढ़ें -  गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे के बन जाने से सफर का समय 5 घंटे कम हो जायेगा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2