बीजेपी प्रवक्ता शर्मा नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, पुलिस छावनी बना रहा बाँदा

मुस्लिम समाज ने शनिवार को बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर साहब के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कचेहरी..

बीजेपी प्रवक्ता शर्मा नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, पुलिस छावनी बना रहा बाँदा

बांदा,

मुस्लिम समाज ने शनिवार को बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर साहब के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कचेहरी स्थित ऐतिहासिक अशोक लाट के पास  प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की गई है कि देश में ऐसा कानून बनाया जाए जिससे कोई भी व्यक्ति चाहे जिस जाति धर्म का हो, किसी भी धार्मिक महापुरुष का अपमान न कर सके। साथ ही उन्होंने भाजपा प्रवक्ता की गिरफ्तारी की मांग की। 

यह भी पढ़ें - शॉर्ट सर्किट से फर्नीचर के कारखाने में आग लगी, फर्नीचर व मशीनें जलकर राख

कानपुर की घटना को देखते हुए प्रशासन ने मुस्लिम वर्ग को जुलूस निकालने की अनुमति नहीं दी लेकिन मुस्लिम वर्ग के एक प्रतिनिधिमंडल ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया। जिसमें कहा गया है कि बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने हमारे प्यारे नबी की शान में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जिससे भारत और पूरी दुनिया में अमन पसंद हिंदू मुस्लिमों के दिल दुखी है। इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए देश में ऐसे कानून बनाने की जरूरत है, जिससे कोई भी भारतीय नागरिक किसी भी धर्म के महापुरुषों का अपमान न कर सके।

इस दौरान मुमताज रब्बानी ने कहा कि हम कानपुर की हिंसा की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। हमें अमन चाहिए देश हो या प्रदेश  हर जगह अमन के लिए हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं लेकिन जिस तरह कानपुर में घटना हुई इसके लिए कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। बताते चलें कि मुस्लिम वर्ग के प्रदर्शन को देखते हुए अशोक लौट के पास भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। सुबह से ही यह क्षेत्र पुलिस छावनी के रूप में तब्दील हो गया था लेकिन मुस्लिम वर्ग के लोगों ने शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करते हुए महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया है, ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का 44 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा, दिसंबर 2022 तक दौड़ेंगे वाहन

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सज संवर कर हो रहा है तैयार, इसी माह मिल सकती है नए एक्सप्रेस वे की सौगात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1