बाँदा : रेल पटरी पर मिली युवक की लाश, हत्या का आरोप

शहर कोतवाली अंतर्गत पल्हरी में आज रेलवे लाइन के किनारे एक युवक की लाश मिली है। परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक की पत्नी..

बाँदा : रेल पटरी पर मिली युवक की लाश, हत्या का आरोप
फाइल फोटो

शहर कोतवाली अंतर्गत पल्हरी में आज  रेलवे लाइन के किनारे एक युवक की लाश मिली है। परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक की पत्नी पर लगाया है।

शहर के मोहल्ला खाईपार निवासी  सुनील राजपूत (30) पुत्र बृजलाल राजपूत की लाश शनिवार को रेल पटरी में पड़ी होने की सूचना उनके परिजनों को पुलिस द्वारा दी गई।

यह भी पढ़ें -  उदयपुरा-खजुराहो रेल लाइन के विद्युतीकरण को रेलवे ने हरी झण्डी दी

इस बारे में मृतक के छोटे भाई दीनदयाल ने बताया कि वह शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे घर से यह कहकर निकला था कि वह खेत की तरफ जा रहा है। सवेरे उसकी लाश रेल पटरी पर पाई गई।दीनदयाल ने बताया कि ट्रेन से कटने के किसी तरह के शरीर में निशान नहीं पाए गए हैं सिर्फ उसका पैर टूटा है। इससे यह स्पष्ट है कि उसने आत्महत्या जैसी किसी तरह की घटना को अंजाम नहीं दिया बल्कि उसकी हत्या करने के बाद लाश रेल पटरी में फेंक दी गई है।

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसका पिछले 5 वर्षों से पत्नी के साथ विवाद चल रहा है जो पल्हरी की रहने वाली है।भाई विवाद के बाद भी अक्सर पत्नी से मिलने जाता था। संभवतः  शुक्रवार की रात वह खेत जाने के बजाए अपनी ससुराल गया था जहां पत्नी व साले ने मिलकर हत्या कर दी और लाश रेल पटरी में फेंक दी है।वही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  बुंदेलखंड में यमुना, बेतवा और केन में बाढ़ से तबाही शुरू, कई गांव बाढ़ की चपेट में

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1