आगामी महासम्मेलन के लिए संयोजक बने डीसीबी अध्यक्ष

भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की बैठक अखिल भारतीय समाजसेवा संस्थान के सभागार में क्षेत्रीय संयोजक आशुतोष तिवारी...

आगामी महासम्मेलन के लिए संयोजक बने डीसीबी अध्यक्ष

संगठन मजबूती को बूथ तक जाएं सहकारी सदस्य : तिवारी

चित्रकूट। भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ की बैठक अखिल भारतीय समाजसेवा संस्थान के सभागार में क्षेत्रीय संयोजक आशुतोष तिवारी की अध्यक्षता में गुरुवार को संपन्न हुई। 

यह भी पढ़े : माॅडल प्राक्कलन तैयार कर शुरू कराएं निर्माण : डीएम

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी ने कहा कि सहकारिता से ही देश विकसित से विकासशील बनेगा। गांव, गरीब एवं अंतिम छोर के व्यक्ति तक सहकारिता ही पहुंच सकती है। क्षेत्रीय संयोजक ने कार्यकर्ताओं से आगामी महासम्मेलन एवं संगठन को मजबूत करने के लिए सभी सहकारी सदस्यों को बूथ तक जाने की बात कही। डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल को इसके लिए समिति बनाकर संयोजक बनाया गया। सहकारी बंधु राजेश मिश्रा ने सहकारिता से अवगत कराया। डीसीएफ उपाध्यक्ष आलोक द्विवेदी ने गुजरात और महाराष्ट्र की सहकारिता से प्रेरणा लेने की बात कही। सुशील द्विवेदी गनीवा ने सबको साथ लेना ही सहकारिता बताया।

यह भी पढ़े : मौनी अमावस्या पर वाराणसी में लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में पुण्य की डुबकी, किया दान पुण्य

इस मौके पर हेमन्त सिंह, दिव्या त्रिपाठी ने आदर्श सहकारी समिति बनाने पर जोर दिया। शंकर दयाल पयाशी ने कहा कि रोजगार के अवसर सहकारिता मे ही निहित है। हरिओम कर्वरिया ने एकजुट होने की अपील की। इस दौरान आलोक पांडेय ने आभार जताते हुए सहकारिता को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रेरित किया। बैठक का संचालन योगेश जैन संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ ने किया। इस अवसर पर अरुण कुमार मिश्रा, योगेंद्र सिंह, चंद्रमोहन द्विवेदी, लाल बहादुर सिंह, प्रकाश पांडेय, शैलेंद्र कुमार त्रिपाठी, गुलाबचंद पांडेय, सहकार भारती से कुलदीप सिंह, ने अपने विचार रखें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0