चित्रकूट में बालू माफियाओं के हौसले बुलन्द, जॉच करने गई पुलिस टीम पर बोला जानलेवा हमला, बाइक भी तोड़ी

सूत्रों की माने तो चित्रकूट में छोटे घाटों से लेकर बड़ा घाट मऊ बियावल सफेदपोशों के संरक्षण में धड़ल्ले से चल रहे हैं..

चित्रकूट में बालू माफियाओं के हौसले बुलन्द, जॉच करने गई पुलिस टीम पर बोला जानलेवा हमला, बाइक भी तोड़ी
चित्रकूट में बालू माफियाओं के हौसले बुलन्द

सूत्रों की माने तो चित्रकूट में छोटे घाटों से लेकर बड़ा घाट मऊ बियावल सफेदपोशों के संरक्षण में धड़ल्ले से चल रहे हैं।सफेदपोशों की गाडियां ओवरलोड बालू लादकर दिन रात फर्राटे भर रही है,वहीं इन सफेदपोशों की हनक के आगे जिला प्रशासन भी कार्यवाही करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा।

योगी सरकार को बदनाम करने में लाल सोने के लुटेरों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी। बीते दिनों बांदा जनपद में बालू घाटों में हुई घटनाओं के बाद आज चित्रकूट में भी पुलिस कर्मियों पर हुआ जानलेवा हमला।

यह भी पढ़ें -  दूल्हा बरात लेकर पहुंचा और मंडप से दुल्हन प्रेमी के साथ फरार

मामला पहाड़ी थानांतर्गत है जहा ओरा गाँव मे अबैध रूप से चल रहे ममसी घाट मे अबैध रूप से पूरी रात बालू खनन कि सूचना पर आज जब पहाड़ी पुलिस को पता चला तो मोटर साइकिल से तीन पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो देखा की अवैध रूप से बालू की ढुलाई की जारी थी, पुलिस को देख बालू वालों पुलिस के उपर हमला बोल दिया और तीनो पुलिस वालों को मारा पीटा और पुलिस की गाड़ी तोड़ दिया।

overload trucks illegal mining chitrakoot, balu khanan chitrakoot

इस घटना को जब एस एच ओ पहाड़ी को पता चला तो मय फोर्स के साथ पहाड़ी व कमासिन पुलिस मौके पर पंहुच गयी और पुलिस व बालू माफियाओं से तीखी नोक झोंक हुई। घटना आज सुबह 7 बजे की है। अब सवाल यह उठता है की यह अबैध खनन किसके सह पर हो रहा है। जबकि ममसी घाट का अबैध खनन पुलिस व उच्चाधिकारियों को पहले से मालूम था। फिरहल खबर लिखे जाने तक भारी मात्रा मे पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें - आखिरकार रद्द हो गयी 12वीं की परीक्षा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
1
angry
0
sad
1
wow
1