चित्रकूट : पुलिस ने चार अन्तर्जनपदीय टप्पेबाजों को किया गिरफ्तार

वाहन में सवारियां बैठाकर टप्पेबाजी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है...

चित्रकूट : पुलिस ने चार अन्तर्जनपदीय टप्पेबाजों को किया गिरफ्तार

सोने चांदी के जेवरात, नकदी, तमंचा व घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद

चित्रकूट। वाहन में सवारियां बैठाकर टप्पेबाजी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कब्जे से सोने चांदी के जेवरात, तमंचा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद कर जेल भेजा है।

यह भी पढ़े : उप्र लोस : बीजेपी के सामने जीती सीटें बचाने और हारी सीटें जीतने की दोहरी चुनौती

रविवार को पुलिस कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागृह में पत्रकारों से रूबरू हुए एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि टप्पेबाजों ने मऊ और राजापुर में वाहन में बैठाकर यात्रियों के साथ टप्पेबाजी की थी। जिसकी रिपोर्ट राजापुर थाने में दर्ज की गई। अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी एवं क्षेत्राधिकारी राजापुर निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर छीबो रोड़ से प्रयागराज जिले के करछना के राजा पटेल पुत्र रामलल्लन पटेल, घूरपुर जसरा के गुड्डू उर्फ मो कासिम पुत्र सफीक, रेही बारा के प्रेमचन्द्र भारती पुत्र कमलेश कुमार, संजय पटेल पुत्र उदयराज को गिरफ्तार किया। जामातलाशी में संजय के कब्जे से तमंचा, कारतूस, तीनो के कब्जे से मोबाइल, चार हजार नकद, लगभग सात लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात समेत घटना में प्रयुक्त बोलेरो बरामद किया है।

यह भी पढ़े : UP और MP बुन्देलखण्ड में इन तारीखों में होगा चुनाव, पूरी लिस्ट यहां देखिए

कड़ाई से पूछताछ में बताया कि गैंग बनाकर लोगों को अपनी गाड़ी में बैठाने के बाद लोगों से टप्पेबाजी करते हैं। सरगना संजय पटेल है। कुछ दिन पूर्व लालता रोड से वाहन में दम्पति को बैठाकर बैग में रखे सोने चांदी के आभूषण 80 हजार में बेचा था। जिसमें चार हजार बचे थे। इसी प्रकार राजापुर में एक दम्पति को बैठाकर आभूषण चुराया था। जिसे बेंचने जा रहे थे। वाहन करछना के एक व्यक्ति से किराए पर लिया था। एसपी ने बताया कि संजय पटेल के खिलाफ प्रयागराज, प्रतापगढ़, चित्रकूट में एक दर्जन मुकदमें व अन्य पकड़े गए टप्पेबाजों के विरुद्ध मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़े : सपा ने सात सीटों पर उम्मीदवार किए घोषित, भदोही सीट दी टीएमसी को

पीड़ित राज नारायण पांडेय लखनऊ ने बताया कि रिश्तेदारी में गड़ौली गांव आए थे। लूकलाइन चौराहे में टप्पेबाजों ने कुंडा जाने की बात कहकर वाहन में बैठाने के बाद जेवरात चुराए थे। प्रयोगराज जिले के सराय अकिल निवासी अर्चना देवी के साथ टप्पेबाजी की थी। पुलिस टीम में राजापुर के दरोगा सिद्धनाथ राय, अनिल कुमार, शैलेन्द्र सिंह, सिपाही लवकुश यादव, मनोज यादव, चंदन, मऊ थाना के सिपाही शुभम कुमार, पुष्पेन्द्र रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0