चित्रकूट : नाबालिक से अश्लील हरकतें करने में दोष सिद्ध होने पर ममेरे भाई को मिली ये सज़ा

नाबालिक बहन के साथ अश्लील हरकते करने के मामले में दोष सिद्ध होने पर न्यायालय ने आरोपी...

चित्रकूट : नाबालिक से अश्लील हरकतें करने में दोष सिद्ध होने पर ममेरे भाई को मिली ये सज़ा

विशेष न्यायाधीश विनीत नारायण पाण्डेय ने सुनाया निर्णय

चित्रकूट। नाबालिक बहन के साथ अश्लील हरकते करने के मामले में दोष सिद्ध होने पर न्यायालय ने आरोपी ममेरे भाई को 10 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 25 हजार रूपए अर्थण्ड से दण्डित किया है।

यह भी पढ़े : उप्र में बी-पैक्स सदस्यता महाअभियान में जुड़े कुल 28.85 लाख नए सदस्य

विशेष लोक अभियोजक तेज प्रताप सिंह ने बताया कि बरगढ़ थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता के अनुसार बीती 1 मार्च 2017 की शाम लगभग 9 बजे घर से खाना खाकर वह रखवाली करने के लिए अपने खेतों की ओर चला गया था। घर में उसकी पुत्री और पुत्र थे। घर के ठीक सामने रहने वाले उसके मामा के लड़के का घर है। इस दौरान रात लगभग 10 बजे मामा के लड़के ने उसकी लड़की से पीने के लिए पानी मांगा, जिसपर वह पानी लेकर देने के लिए उसके दरवाजे पर गई। जहां मामा के लडके ने लड़की को अपने कमरे के अन्दर खींच लिया और अपनी पलंग पर पटक दिया। इस दौरान लड़की के चिल्लाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। साथ ही सूचना मिलने पर वह भी खेत से आ गया। जिसके बाद लड़की ने पूरी घटना की जानकारी दी और उसने थाने जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरूद्ध न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया था।

यह भी पढ़े : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में, बीएचयू के रिटायर वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर, इसने पेशाब कर दी

बचाव और अभियोजन पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश विनीत नारायण पाण्डेय ने निर्णय सुनाया। जिसमें पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने वाले ममेरे भाई को दोष सिद्ध होने पर 10 वर्ष कठोर कारावास के साथ 25 हजार रूपए अर्थदण्ड की सजा सुनाई गई। अर्थदण्ड की धनराशि जमा होने पर आधी धनराशि पीड़िता को देने के आदेश दिए गए हैं। 

यह भी पढ़े : मप्र में 12 आईपीएस अधिकारियों के तबादले, दो नए जिलों में हुई पुलिस अधीक्षकों की नियुक्ति

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0