चित्रकूट : मुख्तार के करीबी सपा नेता के घर पर चला बुलडोजर

बुंदेलखंड की सबसे हाईटेक जेल चित्रकूट में मनी लांड्रिंग के मामले में बंद रहे मुख्तार के बेटे अब्बास और बहू निखत अंसारी की गुपचुप मुलाकात करवाने वाले सपा नेता फराज खान के..

चित्रकूट : मुख्तार के करीबी सपा नेता के घर पर चला बुलडोजर

माफिया डॉन मुख्तार के बेटे और बहू काे चित्रकूट जेल में मुलाकात करवाने में था शामिल

बुंदेलखंड की सबसे हाईटेक जेल चित्रकूट में मनी लांड्रिंग के मामले में बंद रहे मुख्तार के बेटे अब्बास और बहू निखत अंसारी की गुपचुप मुलाकात करवाने वाले सपा नेता फराज खान के घर पर सोमवार को बुलडोजर गरजा। इस दौरान एसडीएम के नेतृत्व में भारी पुलिस बल और नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारी मुस्तैद रहे।

पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी व बहू निखत अंसारी के जेल मिलन कांड के मास्टरमाइंड लखनऊ जेल में बंद सपा के पूर्व जिला महासचिव फराज खान के घर पर बुलडोजर चलाया गया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी राजबहादुर, क्षेत्राधिकारी पुलिस हर्ष पांडेय, नगर पालिका अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- वाराणसी : चर्चित अवधेश राय हत्याकांड में मुख्तार अंसारी को उम्र कैद, एक लाख रुपये जुर्माना

उल्लेखनीय है कि विधायक अब्बास अंसारी फरवरी में चित्रकूट जिला जेल में निरुद्ध था। 10 फरवरी को जिलाधिकारी अभिषेक आनंद, पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने जेल में छापा डाला। उसमें मुख्तार की बहू निखत अंसारी को नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल, नकदी और पति को जेल से भगाने की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 11 फरवरी को कर्वी कोतवाली में विधायक अब्बास अंसारी, पत्नी निखत बानो, चालक नियाज, जेल अधीक्षक अशोक सागर, जेलर संतोष कुमार व वार्डर जगमोहन सहित अंडर जेल कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।



पुलिस की विवेचना में मुख्यालय कर्वी के पुरानी बाजार निवासी सपा नेता फराज खान को स्थानीय मास्टरमाइंड के रूप में चिन्हित कर जेल भेजा गया था। आरोप था कि उसने जेल कैंटीन संचालक नवनीत सचान के माध्यम से जेल में निखत बानो की पहचान बढ़ाई थी और उपहार व नकदी पहुंचाने का काम किया था। नवनीत सचान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फराज इस समय लखनऊ जेल में बंद है।

इधर, चित्रकूट विकास प्राधिकरण ने फराज के पिता मुन्ने खां को नक्शे के अनुरूप मकान न बनने का नोटिस दिया था। इसको लेकर करीब डेढ़ माह से कानूनी प्रक्रिया चल रही थी। सोमवार को एसडीएम के नेतृत्व में टीम सपा नेता के घर को ढहाया गया।

यह भी पढ़ें- बांदा फतेहपुर मार्ग पर कार पलटी, महिला जज पति समेत घायल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0