छात्र और उसके पिता की पिटाई के मामले में शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बांदा जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र में स्थित ढूंढा पुरवा के प्राथमिक विद्यालय में टीचर द्वारा अकारण बच्चे व उसके पिता के साथ मारपीट.....

छात्र और उसके पिता की पिटाई के मामले में शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज
फाइल फोटो

बांदा जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र में स्थित ढूंढा पुरवा के प्राथमिक विद्यालय में टीचर द्वारा अकारण बच्चे व उसके पिता के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ितों का मेडिकल कराया है तथा शिक्षिका के पति को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंघर के अन्दर डेढ़ वर्ष पुराना शव मिला, मृतक अहमदाबाद में आयकर विभाग का अधिकारी था

बिमला पत्नी लवलेश निवासी ग्राम ढूढापुरवा अंश बदौसा, थाना बदौसा, जिला बांदा नें थानाध्यक्ष बदौसा को तहरीर देकर बताया कि उनका बेटा नीरज 7 वर्ष कक्षा 2 का छात्र है। वह 23 सितम्बर 2022 को स्कूल गया। यहां की प्रधानाध्यापिका रजनी मिश्रा नें बिना कारण बेरहमी से इतना मारा कि उसके कान से खून बहने लगा।

teacher beat student, bundelkhand news banda

पिटाई के कारण बेटे के शरीर में चोंट के निशान हैं तथा कान से सुनाई देना बंद हो गया है। इतना ही नही गाली गलौज कर बच्चे को हांथ पकड़ कर कक्षा से बाहर निकालते हुए बोली अगर स्कूल में आये तो तुम्हारी कब्र बना दूंगी।

शिकायत करने पर कई मांह से बीमार पति दवा कर कर लौट रहा था तो स्कूल टीचर रजनी मिश्रा व इनके पति सुशील हांथ पकड़ कर घसीट कर स्कूल के अन्दर ले जा कर लात जूतों व डण्डों से मारा पीटा, जिससे उनका हांथ टूट गया। दोनों नें थाने नें रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दी है

यह भी पढ़ें - प्रधानाचार्य को बारहवीं के छात्र ने मारी गोली, वारदात के बाद छात्र फरार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0