पूर्व नेशनल शूटर व कोच को धमकी देने वाले ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पूर्व नेशनल शूटर व कोच रामेद्र शर्मा को फेसबुक व व्हाट्सएप के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक ठेकेदार के..

पूर्व नेशनल शूटर व कोच को धमकी देने वाले ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
फाइल फोटो

पूर्व नेशनल शूटर व कोच रामेद्र शर्मा को फेसबुक व व्हाट्सएप के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक ठेकेदार के खिलाफ कोतवाली बांदा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

जनपद मेरठ के मूलनिवासी और बांदा में इंडेन गैस की एजेंसी चलाने वाले रामेंद्र शर्मा ने दी गई तहरीर में बताया है कि 16 मई 2021 को 1130 बजे रात को धर्मेंद्र सिंह गौतम ने अपने मोबाइल फोन के माध्यम से लगभग 10 बार फोन किया। फोन रिसीव करने पर धर्मेंद्र ने मुझे गंदी गंदी गालियां देते हुए धमकी दी कि तुम्हें जिंदा रहना है या बांदा में रहना है,तो मुझे पैसा दो अन्यथा मेरठ जाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें - पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी माना, अमन त्रिपाठी की हत्या की गई थी

इसी तरह वह व्हाट्सएप व फेसबुक में मेरे खिलाफ गंदे गंदे संदेश भेजता है और मुझे तरह तरह से बदनाम करने की कोशिश करता है। मैंने उसकी कुछ बातें रिकॉर्ड कर ली है। वह लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से गंदे संदेश भेजता रहता है।

धर्मेंद्र सिंह गौतम शराब का ठेकेदार है वह दबंग व्यक्ति है।इससे पूर्व  कई सम्मानित व्यक्तियों को धमकी दे चुका है।उनसे अवैध वसूली करता है। इससे मेरी जान को खतरा है ।इसके पूर्व मैंने 17 मई को इस संबंध में एक पत्र कोतवाली में दिया था, परंतु कार्रवाई नहीं हुई।रामेद्र शर्मा की इस तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा सदर विधायक और आईजी की कोशिश नाकाम, अनशन पर डटे हैं अमन त्रिपाठी के माता पिता

यह भी पढ़ें - बांदा के चर्चित अमन हत्याकांड में 8 नाबालिग साथी गिरफ्तार, हमीरपुर क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1