मुख्यमंत्री योगी ने मंच पर बुलाकर युवराज सिंह की पीठ ठोंकी और बताया हीरो

जनपद हमीरपुर में वर्ष 2019 में हुए उपचुनाव में जीत दर्ज कर विधायक बने युवराज सिंह का टिकट कटने की कसक उत्तर प्रदेश..

मुख्यमंत्री योगी ने मंच पर बुलाकर युवराज सिंह की पीठ ठोंकी और बताया हीरो
मुख्यमंत्री योगी ने मंच पर बुलाकर युवराज सिंह की पीठ ठोंकी और बताया हीरो..

जनपद हमीरपुर में वर्ष 2019 में हुए उपचुनाव में जीत दर्ज कर विधायक बने युवराज सिंह का टिकट कटने की कसक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में भी दिखाई पड़ी। उन्होंने जनसभा के दौरान मंच पर युवराज सिंह को बुलाकर पीठ ठोंकते हुए कहा कि टिकट कटने के बावजूद युवराज सिंह ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में खड़े होकर एक आदर्श प्रस्तुत करते हुए पार्टी की प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस की खोई हुई विरासत हासिल करने की कोशिश में जुटे स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी

हमीरपुर सदर से प्रत्याशी मनोज प्रजापति के समर्थन में आयोजित की गई जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा की शुरुआत युवराज सिंह उपचुनाव में शानदार जीत के लिए जनता को बधाई देते हुए की। उन्होंने भाषण के दौरान जहां पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की, वहीं इसी सीट से विधायक रहे युवराज सिंह को मंच में आगे बुलाकर उनकी पीठ ठोंकते हुए कहा कि भाजपा ने सदर विधायक युवराज सिंह को टिकट नहीं दिया।

उनकी जगह  मनोज प्रजापति को प्रत्याशी बनाया गया है। टिकट काटने का मलाल युवराज सिंह में नहीं है। युवराज सिंह पूरे समर्पण के साथ मनोज को आशीर्वाद देने के लिए मंच पर मौजूद है।यह एक आदर्श कार्यकर्ता का लक्षण है। भाजपा के प्रति युवराज की प्रतिबद्धता से प्रेरणा लेने की जरूरत है। युवराज के साथ साथ योगी ने वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूराम निषाद और सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल का भी जिक्र करते हुए उनकी तारीफ की। हालांकि राजनीतिक हलकों में योगी की इस कवायद को क्षत्रिय और निषाद मतदाताओं को साधने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें - जालौन जिले का चुनावी हाल

यह भी पढ़ें - महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य, विपक्ष को कुछ इस तरह से घेरा

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2