हिस्ट्रीशीटर द्वारा किए गए अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, इस पर 33 मुकदमे दर्ज

जनपद बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिवेणी में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव ने तालाब और बंजर जमीन पर..

हिस्ट्रीशीटर द्वारा किए गए अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, इस पर 33 मुकदमे दर्ज

जनपद बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिवेणी में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव ने तालाब और बंजर जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। जिसे आज पुलिस व प्रशासन ने मिलकर बुलडोजर के जरिए ध्वस्त कर दिया। बताते चलें कि जनपद में प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर अवैध कब्जा करने वालों और अपराधियों द्वारा किए गए अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से मची भगदड़, पंडाल भी जला

अभी हाल ही में प्रशासन द्वारा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी के पेट्रोल पंप के गार्ड रूम में बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था। इसके अलावा नरैनी में भी एक अपराधी के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया था। इसी कड़ी में सोमवार को प्रशासन ने थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव में मुन्ना उर्फ परमात्मा दीन पुत्र राजाराम द्वारा किए गए अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया।

मुन्ना यादव और उनके पुत्रों द्वारा बंजर व तालाब के गाटा संख्या 987 रकवा 0.951हेक्टेयर व 981रकवा 0. 053 हेक्टेयर के लगभग 2 बीघे रकवे पर दुकान व तारवाडी करके अवैध रूप से कब्जा किया गया था। जिसे ध्वस्त कराने के लिए उप जिला अधिकारी बांदा, तहसीलदार बांदा, क्षेत्राधिकारी शहर, थाना प्रभारी मटौंध व राजस्व टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और जेसीबी के द्वारा अवैध रूप से बनी दुकान व तारवाडी को हटाकर कब्जा मुक्त कराया गया। पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव के खिलाफ सर्वाधिक मुकदमा थाना मटौंध में दर्ज हैं। इसके अलावा महोबा व कोतवाली बांदा में भी मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें - भारत के पूर्व वॉलीबॉल कप्तान अभिजीत भट्टाचार्य ने खिलाड़ियों से अनुभवों को साक्षा किया

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे के बन जाने से सफर का समय 5 घंटे कम हो जायेगा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
3