बांदा : बहन की शादी के पहले उठी भाई की अर्थी, नम आंखों के बीच पूरी हुई शादी की रस्में

घर में खुशियों का माहौल था, बहन की शादी में परिवार के साथ भाई भी खुश नजर आ रहा था। बारात आने से पहले भाई वैवाहिक कार्यक्रमों..

बांदा : बहन की शादी के पहले उठी भाई की अर्थी, नम आंखों के बीच पूरी हुई शादी की रस्में

घर में खुशियों का माहौल था, बहन की शादी में परिवार के साथ भाई भी खुश नजर आ रहा था। बारात आने से पहले भाई वैवाहिक कार्यक्रमों से संबंधित सभी कार्य समय से पूरा करना चाहता था। तभी एक अनहोनी हुई। अचानक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर भाई बुरी तरह झुलस गया।

परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए । जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस तरह पल में ही यहां की खुशियां मातम में बदल गई। इसके बाद भी सभी ने नम आंखों के बीच बहन की शादी की रस्में पूरी की। यह मार्मिक घटना बबेरू थाना क्षेत्र के पड़री गांव की है।

यह भी पढ़ें - भारतीय जनता पार्टी जब से सत्ता में आई है बुंदेलखंड का तेजी से विकास हुआ

इसी गांव में रहने वाले सुलखान सिंह की बेटी सूरजकली की सोमवार को बारात आने वाली थी। सभी लोग बारातियों के आवभगत और अन्य तैयारियों में जुटे थे। बड़ा भाई तेजराम (20) बहन की शादी में दौड़ दौड़ कर काम कर रहा था। वह चाहता था कि बरात आने से पहले सभी तैयारियां समय से पूरी हो जाएं। अचानक परिवार मे उस समय वज्रपात हुआ। जब तेजराम हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया।

परिवार के लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। फिर भी परिवार के लोगों ने नम आंखों के बीच बहन की शादी की सभी रस्में पूरी की। एक तरफ बहन की विदाई हुई तो दूसरी तरफ भाई की अर्थी उठी। इस घटना से गांव के हर शख्स की आंखें नम थी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक ने बताया कि करंट लगने के कारण पडरी गांव में एक युवक की मौत हो गई है। जिसके शव का पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें - पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के पौत्र की मौत के मामले में 15 दिन बाद सक्रिय हुई पुलिस

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
2
sad
5
wow
2